घर की उत्तर पूर्व दिशा में लगा दे ये घर से दूर हो जायेगी गरीबी

0

हेल्लो दोस्तों क्या आप भी गरीबी से परेशान है हम आपके लिए कुछ खास लेकर आये है दरिद्रता और गरीबी इंसान के लिए सबसे बड़ी मुसीबत है जिससे हर कोई बचना चाहता है यह इंसान को इस तरह से परेशान और बेचैन कर देती है कि कई बार लोग खुद को खत्म कर लेते हैं ताकि इस मुसीबत से बच सकें आज हम आपको एक ऐसे चीज के बारे में बताने वाले हैं जिसका यूज़ यदि आप अपने घर मे करते हैं तो यकीनन आपकी सारी मुसीबतें बहुत ही जल्द दूर हो जाएगी।

Also Read – 

रातों रात हुई ये चीज़े सस्ती

ज़िन्दगी में कभी भी भगवान् से नहीं माँगनी चाहिए ये चीज़े

वास्तु शास्त्र के अनुसार दरिद्रता दूर करने के लिए काले रंग का फर्श काफी शुभ माना जाता है यदि आप बहुत ही ज्यादा परेशान है गरीबी से तो आपको अपने घर के अंदर उत्तर दिशा में काले रंग का फर्श जरूर लगवाना चाहिए।

ऐसा माना जाता है कि उत्तर दिशा में काले रंग का फर्श लगवाना काफी शुभ होता है और यह लक्ष्मी जी को काफी पसंद है इससे लक्ष्मी जी का आकर्षण आपके घर के तरफ बढ़ेगा और धन की कोई कमी नही होगी जिससे आपके सारे दुख और तकलीफ कुछ ही दिनों में समाप्त हो जाएंगे।

हिन्दू धर्म मे इस तरह का उपाय बहुत ही ज्यादा किया जाता है यदि आप भी कुछ ऐसे ही गरीबी से परेशान हैं तो इस उपाय को जरूर अपना कर देखें इससे आपकी घर की परेशानी दूर हो जाएगी आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।