फ्यूचर मेकर कंपनी को लेकर एक बड़ी खबर क्या आप जानते है

जैसा की हम सभी जानते है कि फ्यूचर मेकर कंपनी एक फ्यूचर प्लान कंपनी है इस कंपनी को लेकर आज कल बहुत चर्चा है हिसार की चिटफंड कंपनी फ्यूचर मेकर के खिलाफ एसआइटी सिरसा ने फतेहाबाद कोर्ट में चालान पेश किया है एसआइटी ने फिलहाल फतेहाबाद में दर्ज मामले में चालान जारी किया है अहम बात यह है कि मामले की जांच कर रही एसआइटी ने 7055 पेजों का चालान कोर्ट में पेश किया है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

ब्रेस्ट कैंसर होने से पहले देता है ये संकेत जो हर महिला को पता होनी चाहिए

आप भी सोते हो बायीं करवट करके तो जरूर पढ़े ये खबर

मामले में अभी तक फिलहाल कंपनी के सीएमडी राधेश्याम, प्रमोटर सुंदर तथा एमडी बंसीलाल के पिता सोहनलाल को काबू कर चुकी है एमडी बंसीलाल के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो चुका है।

मामले की पुष्टि करते हुए सिरसा एसआइटी के इंचार्ज दलेराम ने बताया कि मामले में अभी कई आरोपितों की गिरफ्तारी बाकी है कोर्ट में इसके बाद दूसरा चालान भी पेश किया जाएगा अभी तक जिन आरोपितों को काबू किया है और निवेशकों के दर्ज किए गए बयान की रिपोर्ट बनाकर कोर्ट में पेश की गई है।

हिसार में दर्ज मामले में अभी तक कोर्ट में चालान नहीं दिया गया है तेलंगाना पुलिस की कार्रवाई के बाद फ्यूचर मेकर कंपनी के खिलाफ फतेहाबाद में 10 सितंबर को भाजपा नेता अनिल सिहाग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था मामला दर्ज होने के बाद आरोपित राधेश्याम व सुंदर को फतेहाबाद पुलिस तेलंगाना से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी।

लेकिन डीजीपी ने मामले की जांच सिरसा एसआइटी को सौंप दी थी कंपनी के खिलाफ हिसार व फतेहाबाद में दर्ज मामले की जांच अब सिरसा एसआइटी कर रही है आरोप है कि फ्यूचर मेकर जिला फतेहाबाद में हजारों की लोगों की आइडी लगवाकर करोड़ों रुपये का कारोबार कर चुकी है जिला फतेहाबाद में पांच चिटफंड कंपनियों के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है इन पर कार्रवाई चल रही है।

अभी इस मामले की जांच चल रही है अभी आगे देखते है क्या क्या सामने आएंगे आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *