फंस गए प्रियंका चोपड़ा के पति और जेठ, महिला ने लगाया ये आरोप

आज हम आपको एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास और उनके दोनों भाई जो और केविन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जोनास ब्रदर्स सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है दरअसल, एक अश्वेत महिला ने तीनों जोनस भाइयों पर आरोप लगाया है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उस महिला का मजाक बनाया था।

जोनास ब्रदर्स पर लगा गंभीर आरोप

जोनास ब्रदर्स पर आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम टेलर गैरॉन बता रही है। न्यूयॉर्क के ब्रुकलाइन शहर की रहने वाली टेलर पेशे से एक लेखक और स्टैंड अप कॉमेडियन हैं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘थैंक्सगिविंग की सबको शुभकामनाएं, एक बार मैं जोनस भाइयों के साथ थैंक्सगिविंग परेड में थी और उन तीनों ने वहां मेरा बहुत मजाक उड़ाया  साथ ही टेलर ने एक और ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है।

अश्वेत महिला का बनाया था मजाक

टेलर गैरॉनने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘यह फोटो साफ नहीं है क्योंकि उस समय वहां बारिश हो रही थी यही वह जगह है जहां पर जोनस बाकी सब कुछ ठीक था, सिवाय इन तीन भाइयों के.’ टेलर गैरॉन के इस ट्वीट ने खलबली मचा दी है सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं टेलर ने फोटो में अपने आप को चिन्हित भी किया है।

अब तक जोनास ब्रदर्स ने नहीं दी है प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि अब तक जोनास ब्रदर्स या प्रियंका चोपड़ा में से किसी ने भी टेलर के इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है पेशे से तीनों जोनस भाई पॉपस्टार है कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ इनका गीत ‘सकर’ दुनियाभर में खूब सुना जा रहा है
इनमें से सबसे छोटे भाई यानी निक जोनस की शादी वर्ष 2018 में हिंदी फिल्मों में देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से हुई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *