एग्जिट पोल पर बोल पड़ी कांग्रेस की रागिनी ,सही हुए ये नतीजे

0

कांग्रेस के रागिनी जिसको आप सभी जानते है लोकसभा चुनाव के मतदान खत्म होने के बाद अब सबको ईवीएम खुलने का इंतजार है 19 मई को अंतिम और सातवें चरण का मतदान था और नतीजे अब 23 मई को आने वाले हैं।

हालांकि इससे पहले ही न्यूज चैनलों ने एग्जिट पोल के सर्वे के जरिए नतीजे सामने ला दिए हैं। हालांकि इऩ नतीजों को देखकर कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक भड़ उठी हैं। सीएनबीसी आवाज न्यूज चैनल पर चर्चा के दौरान रागिनी ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

आखिर किस वजह से एग्जिट पोल पर भड़के विपक्षी दल

19 मई को जो एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए हैं उनमें भाजपा गठबंधन को बड़ी बढ़त मिलती दिखाई गई है ज्यादातर चैनलों के सर्वे में मोदी सरकार की दोबारा वापसी हो रही है।

हालांकि इस सर्वे में यूपीए की सीट भी पहले से बढ़ी है लेकिन कांग्रेस एग्जिट पोल में बहुमत से दूर दिखाई दे रही है इसी वजह से विपक्षी दल अब एग्जिट पोल और ईवीएम पर सवाल उठाने लगे हैं।

जानें रागिनी नायक ने किया क्या बड़ा ऐलान

सीएनबीसी आवाज न्यूज चैनल में रागिनी को चर्चा के लिए बुलाया गया था इस दौरान वो एग्जिट पोल के नतीजों पर भड़क उठीं उन्होंने साफ कह दिया कि मोदी की लहर है या कहर है, ये 23 को पता चलेगा।

उन्होंने कहा कि 2009 में जिस तरह फील गुड का नारा ध्वस्त हो गया था, वैसे ही अच्छे दिन का नारा भी ध्वस्त हो जाएगा इसके साथ ही रागिनी ने बड़ा ऐलान कर दिया रागिनी बोली कि अगर एग्जिट पोल के ये नतीजे सही निकले तो मैं अपनी हार स्वीकार कर लूंगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.