दिनेश कार्तिक ने बताया लिया जा सकता था सिंगल रन लेकिन नही लिया

0

ऐसा क्यो कहा दिनेश कार्तिक ने की सिंगल रन के सकते थे लेकिन नही लिया जानते है भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 श्रृंखला समाप्त हो चुकी है इस सीरीज को न्यू जीलैंड की टीम ने 2-1 से जीत लिया है अंतिम टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को 4 रनों से हराया यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रूप से समाप्त हुआ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा सिलिंडर मोदी सरकार ने किया ऐलान

गैस सिलेंडर के लिए 1000 रुपये नही 516 रुपये देने होंगे

न्यूजीलैंड की तरफ से कॉलिन मुनरो ने बहुत ही शानदार अर्धशतक लगाया जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 212रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की पारी शुरू में ही लड़खड़ा गई और परंतु विजय शंकर व रोहित शर्मा की कोशिश की परंतु टीम इंडिया को जीत नहीं दिला पाई न्यूजीलैंड की पारी के जवाब में भारतीय टीम 6 विकेट पर सिर्फ 208 रन ही बना सकी।

दिनेश कार्तिक का जवाब

भारतीय टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए थे तो उन्होंने पहली गेंद पर दो रन लिए व दूसरी गेंद डॉट गेंद रही तीसरी गेंद को उन्होंने मिड ऑन पर खेला जिस पर आसानी से सिंगल लिया जा सकता था परन्तु उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई।

जिस पर दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन पर मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी थी और उन पर बहुत दबाव था जिसके कारण वह सिंगल नहीं ले पाये इस बात पर उन्होंने यह भी कहा कि अगर उस गेंद पर एक रन लिया जाता तो शायद हम मैच जीत सकते थे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...