डिम्पल यादव के खिलाफ लड़ेगा चुनाव ये नेता अब हुई डिम्पल की जीत मुश्किल

मोदी ने उतारा ये नेता लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान में ज्यादा समय नहीं रह गया है इसी वजह से सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों का ऐलान करते जा रहे हैं भारतीय जनता पार्टी पहले कांग्रेस और सपा से पिछड़ रही थी लेकिन गुरुवार से पार्टी ने प्रत्याशियों के ऐलान में जबरदस्त तेजी पकड़ ली है।

बीजेपी ने मंगलवार को भी यूपी की सीटों से कई बड़े उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया कन्नौज सीट से भी भाजपा ने डिंपल यादव के खिलाफ मजबूत नेता को उतार दिया है अब डिंपल की जीत आसान नहीं होगी।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने 2014 के लोकसभा चुनाव की मोदी लहर में भी पांच सीटों पर कब्जा कर लिया था इनमें कन्नौज सीट भी थी जहां से डिंपल यादव चुनाव जीती थीं।

इस बार अखिलेश यादव इस सीट से लड़ना चाहते थे लेकिन डिंपल की जिद के बाद उनको फिर से यहां से टिकट दे दिया गया हालांकि भाजपा ने यहां से एक जमीनी नेता को उनके खिलाफ टिकट दे दिया है।

भाजपा ने कन्नौज सीट से जिस नेता को डिंपल के मुकाबले टिकट दिया है वो सुब्रत पाठक हैं सुब्रत भाजपा के प्रदेश महामंत्री हैं और भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

इटावा से लेकर कन्नौज तक में वो काफी चर्चित चेहरा हैं बीजेपी ने उनको टिकट देकर ब्राह्मण कार्ड खेला है मोदी का नाम और जातिवाद का फैक्टर चलने पर डिंपल के लिए इस बार जीतना आसान नहीं होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion