डीडी फ्री डिश चैनल में जोड़ दिए इतने चैनल क्या आप जानते है

0

आज कल डीडी फ्री डिश को लेकर काफी चर्चा है वर्तमान समय की बात की जाए तो डीडी फ्री डिश ग्राहकों की संख्या सबसे अधिक है इस समय डीडी फ्री डिश के करीब 2.2 करोड़ उपभोक्ता है जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों और कस्बों के सबसे ज्यादा ग्राहक है डीडी फ्री डिश एक फ्री टू एयर चैनल उपलब्ध कराने वाले डीटीएच सर्विस है जिसके माध्यम से 100 चैनल से अधिक चैनल बिना किसी मासिक शुल्क के देखे जा सकते हैं सरकारी डीटीएच सर्विस डीडी फ्री डिश पूरे देश में उपलब्ध है।

फ्री डिश पर 11 नए चैनल के लिए जगह दी गई है जिसमें कई लोकप्रिय चैनल भी शामिल किए गए हैं जिसमें सूर्या समाचार, N8 मूवीज, इंडिया फैशन टीवी, NDTV इंडिया, रिपब्लिक भारत, मनोरंजन पंजाबी, जिंग, फक्त मराठी, आज तक तेज, स्काई स्टार मूवीज और अरुण प्रभा चैनल शामिल किए गए हैं इन सभी चैनल को देखने के लिए ऑटो ट्यून या ऑटो स्कैन कर सकते हैं।

जहां तक एक तरफ बंद होने चैनल की खबर फ्री डिश ग्राहकों को मिली है तो वहीं 11 चैनल जोड़े जाने से ग्राहक खुशी से झूम उठे हैं इसके अलावा डीडी फ्री डिश जल्द 39 वे ई-ऑक्शन का आयोजन करेगी जिसमें खाली स्लॉट के लिए नीलामी की जाएगी उम्मीद है इस बार लोकप्रिय चैनल जोड़े जा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...