कोलगेट में मिला कर दांत पर लगाये ये दांत हो जाएंगे बिलकुल सफ़ेद

दांत सफ़ेद रखना सभी चाहते है आज के इस युग में बहुत से लोग हैं जो साफ सफाई से रहना पसंद करते हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे होते हैं जो साफ सफाई पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते और ऐसे लोगों में कुछ खासियत होती है जो उन्हें सबसे अलग करती हैं और वह खासियत उनके दांतो से पता चलती है क्योंकि कुछ लोग जो साफ सफाई पर ध्यान नहीं देते वह है तंबाकू, गुटके आदि का सबसे ज्यादा सेवन करते हैं।

इन्हें भी जरूर पढें – 

दो सिम कार्ड रखने वालों के लिए आई परेशानी

पतंजलि सिम ने दिया नया ऑफर तोड़ दिया रिकॉर्ड

और ऐसे में उनके दांत सबसे ज्यादा गंदे और पीले होते हैं लेकिन कुछ लोगों की यह चाहत होती है कि पीले दांतो को कैसे दूध जैसे चमकदार बनाएं इसीलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले हैं जिसके इस्तेमाल आपके दांतो से पीलापन हट जाएगा और आपके दांत एकदम सफेद और चमकदार बन जाएंगे तो आइए फिर जानते हैं।

आप सभी जानते हैं कोलगेट में सबसे ज्यादा कैल्शियम होता है जो कि दांतों को सुरक्षा प्रदान करता है लेकिन कोलगेट में दांतों पर जमने वाली पीली परत को निकालने की क्षमता नहीं होती इसलिए कोलगेट में कुछ चीजों को मिलाकर ब्रस करने से पीलापन निकल जाता है इसके लिए आप कॉलगेट में नमक मिलाकर कर ब्रस कर सकते हैं या आप चाहे तो हल्दी, बेकिंग सोडा आदि चीजें भी मिला कर कर सकते हैं।

इन सभी चीजों के उपयोग से दांतों के कीड़े साफ हो जाएंगे और दातों को मजबूती भी मिलेगी यदि आप इस उपाय को रोजाना करेंगे तो आपके दांतों का पीलापन एकदम साफ हो जाएगा और आपको कभी पायरिया की समस्या भी नहीं होगी यह उपाय आप दिन में एक बार जरूर करें इस उपाय को करने से आपके दांत दूध जैसे सफेद हो जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताये जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *