छोड़ दिया जिओ को पीछे इस कंपनी ने 35 रूपये में दिया सब कुछ

जिओ के बारे में सभी जानते है लेकिन जिओ को पीछे छोड़ने वाली कौन सी कपंनी जिसने 35 रूपये में दिया इतना कुछ सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने अपने कई प्‍लान्‍स को बदला है आपको बता दें कि कंपनी के 35 रुपए, 53 रुपए और 395 रुपए के प्‍लान को दोबारा से मार्केट में पेश कर दिया है टे‍लीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल ने अपने कई प्‍लान को जियो, एयरटेल और वोडाफोन को टक्‍कर देने के लिए परिवर्तन किया है बताया जा रहा है कि इन प्‍लान्‍स के मुताबिक ग्राहकों को अधिक डाटा मुहैया कराया जाएगा!कंपनी ने अपने सबसे कम कीमत वाले 35 रुपए के प्‍लान को परिवर्तन करते हुए ग्राहकों को 5GB डाटा देना तय किया है जबकि पहले इस प्‍लान में ग्राहकों को मात्र 200 MB डाटा दिया जाता था।

इस प्‍लान की वैलेडिटी 5 दिनों की है। वहीं 53 रुपए के प्‍लान में अब 8GB डाटा मिलेगा जिसमें पहले 250MB डाटा मिलता था। 53 रुपए के प्‍लान में पहले ग्राहक को 21 दिनों की वैलेडिटी दी जाती थी वहीं अब इसे कम करके 14 दिनों का कर दिया गया है!

इसके अलावा बीएसएनएल के 395 रुपए के प्‍लान में प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जाएगा इस प्‍लान की वैलेडिटी 71 दिनों की है 395 रुपए के प्‍लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है पहले इस प्‍लान में ग्राहकों को 2GB डाटा प्रतिदिन मिलता था लेकिन कॉलिंग के लिए सिर्फ 3000 मिनट नेट वॉइस कॉल और 1800 मिनट ऑफ नेट वॉइस कॉल के लिए मिलेगा!

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे!

Join The Discussion