कैंसर को ख़त्म करेगा सिर्फ ये 10 रूपए की चीज आप भी जान ले

0

कैंसर के नाम से डर लगने लगता है क्योकि इसका इलाज़् आज तक नहीं मिला था लेकिन अब ऐसी चीज मिल गयी जिस से कैंसर को जड़ से ख़त्म किया जा सकें हम जानते है कि दुनिया में कैंसर के इलाज के लिए कई अरबों रूपए खर्च किये कोई भी दवा अभी तक कैंसर को जड़ से खत्म करने में नाकाम साबित हुई है जो दवा बाजार में मौजूद है वो सिर्फ कैंसर को रोक देती है।

इन्हें भी पढें – 

पतंजलि सिम ने दिया नया ऑफर तोड़ दिया रिकॉर्ड

पानी पूरी खाने से क्या होता है फायदा या नुक्सान हम आपको बताते है

अमेरिका के लडविंग इंस्टीट्यूट फॉर कैंसर रिसर्च में अमेरिकी वैज्ञानिकों ने कुछ नए शोध किएउन्होंने कहा कि हम सालों तक रिसर्च कर चुके हैं और अब तक कैंसर के जो भी इलाज मौजूद हैं वो काफी महंगे हैं। वैज्ञानिकों ने कहा शोध में चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं वो चीज है बेकिंग सोड़ा जो कैंसर के लिए रामबाण औषधि है।

एक लंबी रिसर्च के बाद बेकिंग सोडा के बारे में जो सुना सही साबित हुआ वैज्ञानिकों ने बताया कि अगर बेकिंग सोडा को पानी में मिलाकर मरीज दिया जाय तो इसका असर कुछ ही दिनों में दिखाना शुरू हो जाता है उन्होंने बताया कि कीमोथेरेपी और महंगी दवाओं से भी तेजी से बेकिंग सोडा ट्यूमर सेल्स को न सिर्फ बढ़ने से रोकता है, बल्कि उसे खत्म भी कर देता है।

आप भी इस जानकारी को जरूर शेयर करे ताकि सभी लोगो को इसकी जानकारी सभी को मिल जाएं आप अगर ऐसी ही नयी नयी जानकारी पाना चाहते है तो हमे फॉलो करें।

Loading...