बुधवार के दिन करे ये उपाय कभी नही होगी धन की कमी

0

हेल्लो दोस्तों क्या आप भी पैसो की परेशानी को झेल रहे है धन ही ऐसी चीज है जिसके लिए इंसान हर समय पागल बना रहता है जिस इंसान के पास धन नही उसके पास समझो कुछ नही धन है तो सब कुछ है इज्जत है, नाम है सोहरत है सारे दोस्त आपको पूछेंगे लेकिन जैसे ही धन खत्म होगी आपके सभी अपने आपसे दूर हो जाएंगे।

आज के इस दौर में यदि ये कहा जाए कि धन ही ताकतवर है तो इसमे कोई बुराई नही होगी धन की लालसा किसे नही है यहां तक कि जिसके पास है वो भी धन के लिए तड़प रहा है जिसके पास नही है उसका तो हाल ही बुरा है आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताएंगे जिसे यदि आप बुधवार के दिन करते हैं तो यकीनन आपके पास कभी धन की कमी नही होगी और आपकी भी सारी परेशानियाँ दूर हो जाएगी तो आइये जानते हैं।

Also Read – 

स्वर्ग से बन कर आती है इस नाम की जोड़ियां

पहली नज़र में किसी को भी दीवाना बना देती है

● शास्त्रों के अनुसार बुधवार के दिन किसी हाथी को हरा चारा खिलाने से घर से सभी वास्तु दोष दूर हो जाते हैं और घर में धन का आवागमन स्टार्ट हो जाता है।

● हिन्दू धर्म के अनुसार बुधवार को गणेश जी को शुद्ध घी और गुण का भोग लगाने से धन की कमी दूर हो जाती है और घर मे सुख शांति बनी रहती है।

● बुधवार के दिन गणेश मंदिर में जाकर दर्शन करने के बाद यदि किसी गरीब को दान किया जाए तो इससे भी घर की परेशानियाँ दूर होती है और घर मे हमेशा खुशियां बनी रहती है।

आप भी इन उपाय को करे और अपनी सभी परेशानी दूर होगी आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।