BSNL ने पेश किया सबसे कम में रिचार्ज प्लान , दूसरी टेलीकॉम कंपनी से भी सस्ता

0

इतना सस्ता प्लान की हर कोई करा सकेगा। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अभी पिछले कुछ महीनों में अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई सारे जरुरी बदलाव किए हैं। Reliance Jio की जबसे एंट्री हुयी है उसके बाद से जहां एक तरफ प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के बीच आकर्षक प्लान लाने की सबसे ज्यादा होड़ मच गई थी, वहीं दूसरी तरफ भी इस डेटा टैरिफ वॉर में बीएसएनएल भी पिछड़ते जा रहा था। इससे निपटने के लिए बीएसएएल ने हाल ही में अपने प्लान्स में काफी कई बदलाव करने के साथ ही नए प्लान्स को भी जारी किया।

बीएसएनएल के पास इस वक्त 99 रुपये से लेकर 1,525 रुपये तक के एक से बढ़कर एक पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं। तो आइए जानते हैं कि इन सभी प्लान्स में क्या कुछ ऑफर आप सभी को किया जा रहा है और कौन सा प्लान आपके लिए वैल्यू फॉर मनी साबित होगा।

99 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 500MB फ्री डाटा के साथ 50 रुपये की टॉकटाइम फ्री दी जा रही है साथ ही इसमें यूजर्स को भी एक महीने के लिए 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है।

बीएसएनएल के सभी पोस्टपेड प्लान के लिए यूजर्स को लोकल व एसटीडी कनेक्शन के लिए भी 500 रुपये सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी देना होगा। वहीं लोकल, एसटीडी और आइएसडी वाले कॉल कनेक्शन के लिए यह सिक्यॉरिटी डिपॉजिट 2,000 रुपये है।

149 रुपये वाला प्लान 

149 रुपये के इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 100 फ्री लोकल, एसटीडी कॉल्स के साथ 100 फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है डेटा की जहां तक बात करें तो इस प्लान को सब्सक्राइब करने पर कुल 500MB का डेटा मिलेगा।

225 रुपये वाला प्लान

इसमें यूजर्स को 180 फ्री कॉल और के साथ मंथली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है इसके साथ ही इसमें सभी ग्राहकों को इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए 3GB डेटा मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...