BSNL  ने पेश किया ऑफर रोज मिलेगा अब 2.21 gb डाटा

BSNL ने भी पेश कर दिया एक नया ऑफर देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी आजकल अपने नए-नए प्लान्स और ऑफर्स की वजह से काफी सुर्खियों में है ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बीएसएनल काफी किफायती ऑफर्स और प्लान्स लॉन्च कर रही है जिस वजह से इस टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक काफी तेजी से बढ़ रहे हैं इसके अलावा बीएसएनल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा देते हुए अपने बंपर ऑफर को 30 जून तक बढ़ा दिया है।

बीएसएनएल की इस सुविधा के तहत कंपनी के चुनिंदा ग्राहकों को 30 जून तक प्रतिदिन 2.21 जीबी डाटा मिलेगा इससे पहले इसी साल जनवरी में बीएसएनएल ने इस प्लान की वैधता 30 अप्रैल तक बढ़ाई थी लेकिन अब इसकी वैधता को बढ़ाकर 30 जून तक कर दिया गया है इसके अलावा बीएसएनएल ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान्स में भी बड़े बदलाव किए हैं जिनमें ₹186 के प्लान से लेकर ₹1,699 तक के प्लान शामिल हैं।

बीएसएनल के इस बंपर ऑफर के तहत यदि कोई ग्राहक ₹186, ₹429, ₹666, ₹450, ₹999 तथा ₹1699 वाले प्लान को खरीदता है तो उसे प्रतिदिन फ्री में 2.21 जीबी डाटा मिलेगा तथा यह डेटा 30 जून तक ग्राहकों को दिया जाएगा।

इस ऑफर को कंपनी ने पहली बार पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था और उस समय इसकी वैधता 31 जनवरी थी जिसके बाद इसकी वैधता को बढ़ाकर 30 अप्रैल किया गया और अब इसकी वैधता 30 जून तक हो गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion