BSNL ने दी सभी यूज़र्स को खुशखबरी, फ्री में देगा ये सर्विस

BSNL ने सभी यूज़र्स को खुशखबरी सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने नए ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले यूजर्स के लिए इंस्टॉलेशन चार्ज माफ कर दिया है। यह चार्जेज लिमिटेड पीरियड के लिए वेव ऑफ किए हैं।

BSNL

BSNL

BSNL भारत में सबसे बड़े ब्रॉडबैंड बिज़नेस का संचालन करता है। भले ही BSNL का मोबाइल नेटवर्क का कारोबार कम है, लेकिन इसका ब्रॉडबैंड कारोबार भारती एयरटेल और रिलायंस जियो से बड़ा है। BSNL की ओर से मुफ्त इंस्टॉलेशन ऑफर 5 अगस्त, 2021 तक लाइव होगा और उसके बाद 90 दिनों तक चालू रहेगा।

Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान

BSNL इन सेवाओं से हटा रहा है इंस्टालेशन चार्ज

BSNL ग्राहकों को मौजूदा लैंडलाइन पर नया लैंडलाइन कनेक्शन या नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्राप्त करने पर 250 रुपये का शुल्क देना होता था।

इसके अलावा, नए भारत फाइबर कनेक्शन के लिए जाने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होता है।

जैसा कि पहले केरला टेलीकॉम ने बताया है कि यह चार्ज 5 अगस्त 2021 से यूजर्स के लिए हटा दिए जाएगें। ये ऑफ़र 90 दिनों के लिए है। यानी 2 नवंबर, 2021 तक लागू रहेगा। ध्यान दें कि ग्राहकों को अभी भी कंपनी से मॉडेम प्राप्त करने के लिए चार्ज का भुगतान करना होगा।

यदि आप 100 एमबीपीएस या उससे अधिक की योजना के लिए जा रहे हैं, तो आपको एक ड्यूल-बैंड राउटर लेना होगा जो 2।4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है।

RBI ने लागू किया नया नियम , एटीएम से निकालने पर लगेगा इतना चार्ज

यह पहली बार नहीं है जब BSNL यूजर्स को बिना किसी खर्च के इंस्टालेशन की पेशकश कर रहा है। कंपनी इस तरह के ऑफर्स लाती रहती है। बीएसएनएल यूजर्स अपने पहले महीने के बिल पर फ्री इंस्टालेशन का लाभ उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion