BSNL देगा अब जिओ की तरह सर्विस

Bsnl भी बड़े बड़े ऑफर्स दे रहा है आजकल जिस प्रकार टेलीकॉम सेक्टर में टेलीकॉम कंपनियों के बीच एकीकरण की प्रक्रिया को जोर पकड़ रही है और इसका असर उपभोक्ताओं को होने लगा है प्रतिस्पर्धा कम होने में एक बार फिर से टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा ली जाने वाली मानहानि का खतरा मंडराने लगा है।

भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने एक बड़ा कदम भी उठाया है सरकारी क्षेत्र में कंपनी ने सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में 2G और 3G सर्विस को पूरी तरह से बंद करने का फैसला लिया है और अपनी 4जी सर्विस को सभी जगह पर उपलब्ध कराएगी भारत संचार निगम के पहले चरण में 11 जिले में पूरी तरह से बंद कर दिया गया है और किस पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।

बीएसएनएल ने 10 जिलों में अपनी इस सर्विस को शुरू किया है जिसमे उत्तर प्रदेश के शामिल है और इनमें 11 वां जिला लखनऊ है जिनमें 2जी 3जी सेवा पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी और 4जी सेवा उपलब्ध रहेगी।

बीएसएनएल यह फैसला करके एक उत्तम कदम उठाया है और जल्द ही बीएसएनएल यह सभी जगह पर 4जी सर्विस को फेलाने जा रहा है।

अब ग्राहकों को 4जी सर्विस का ही फायदा लिया जा सकेगा और जिससे बीएसएनएल की गुणवत्ता में भी वृद्धि होगी और ग्राहक बार-बार बीएसएनएल से जुड़ना पसंद करेंगे इस समय ग्राहक ₹35 के रिचार्ज के कारण बीएसएनएल में जाना भी पसंद कर रहे हैं और बीएसएनएल सर्विस में फिर से तेज़ी आई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion