Bsnl देगा अब jio को टक्कर, किये इतने मंहगे प्लान सस्ते अब मिलेगा बहुत कुछ

Bsnl ने पेश किए नए प्लान बीएसएनएल (BSNL) ने 100 रुपये से कम कीमत वाले अपने तीन प्रीपेड प्लान की कीमतों में 2 रुपये तक की कटौती की है 56 रुपये, 57 रुपये और 58 रुपये वाले प्लान को 2 रुपये सस्ता कर दिया है।

"<yoastmark

बी एस एन एल ने इन प्लांस के लाभों में कोई बदलाव नहीं किया है, जिसका अर्थ है कि यूजर समान वैलिडिटी और डाटा लाभों का आनंद लेना जारी रख सकते हैं। प्रीपेड प्लान की नई कीमतें 18 अक्टूबर, 2021 से पहले से ही प्रभावी हैं, और इन्हें बीएसएनएल की वेबसाइट या थर्ड पार्टी एप के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है ये नई कीमतें केवल केरल सर्किल में लागू हैं और पूरे देश में लागू नहीं होती हैं।

BSNL का 56 रुपये वाला Plan

Bsnl 56 रुपये एसटीवी अब 2 रुपये सस्ता है, यानी इसकी कीमत 54 रुपये हो गई है यह 8 दिनों की वैधता और 5600 सेकंड कॉलिंग समय के साथ आता है।

BSNL का 57 रुपये वाला Plan

 Bsnl के 5 रुपये एसटीवी की कीमत अब 56 रुपये होगी इस प्लान के साथ, ग्राहकों को 10 जीबी डाटा और ज़िंग एंटरटेनमेंट म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और 10 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Friendship Day offer saste me mil raha hai oneplus 9 pro

BSNL का 58 रुपये वाला Plan

Bsnl के 58 रुपये के प्लान की कीमत घटकर 57 रुपये हो गई है यह प्लान प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक को सक्रिय करने या बढ़ाने की सुविधा भी प्रदान करता है. इस पैक की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

BSNL यूजर्स अब अपने मौजूदा सिम कार्ड को बीएसएनएल के अंतरराष्ट्रीय रोमिंग में केवल 50 रुपये में अपग्रेड कर सकते हैं और दुनिया में कहीं से भी कॉल कर सकते हैं एक बार जब उपयोगकर्ता अंतरराष्ट्रीय प्रीपेड सिम को सक्षम कर लेते हैं, तो वे क्रमशः 30 और 90 दिनों की वैधता प्रदान करने वाले 57 रुपये या 168 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion