BSNL ने पेश किया 147 रुपये का प्लान, मिलेगा ये सब

आज हम आपको bsnl के कुछ नए प्लान के बारे में बताने जा रहे है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने ग्राहकों के लिए एक नए प्लान की घोषणा की है BSNL ने 147 रुपए के इस प्लान को 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया है यह प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ ग्राहकों को दिया जाएगा इसके साथ ही BSNL ने 247 रुपये और 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लानों की वैधता को बढ़ाने का फैसला किया है।

 

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लुभाने के लिए मार्केट में बाकी कंपनियों की तुलना में सस्ता प्लान लेकर आया है BSNL के इस 147 रुपए के प्लान की वैधता 30 दिन होने के कारण ग्राहकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है इस प्लान को बीएसएनएल साइट या चैनल टॉप-अप के जरिए ग्राहक एक्टिवेट कर सकता है।

भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर BSNL ने 147 रुपए की कीमत के प्लान के साथ ही 247 रुपये और 1,999 रुपये के अपने प्रीपेड प्लानों की वैधता को भी बढ़ा दिया है ग्राहकों को लुभाने के लिए इस चुनिंदा प्लान के साथ Eros Now सब्सक्रिप्शन को जोड़ा गया है वहीं BSNL ने 551, 447, 249 और 78 रुपए के प्रीपेड रीचार्ज प्लान को बंद कर दिया है।

इसके अलावा ग्राहक को इस नए प्लान का इस्तेमाल करने के लिए STV COMBO147 लिख कर 123 पर एसएमएस मैसेज भेजना होगा।

BSNL चेन्नई डिवीज़न द्वारा पोस्ट किए गए एक सर्क्युलर में बताया गया है कि 147 रुपए के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 250 मिनट की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) लिमिट के साथ असीमित लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल की सुविधा दी गई है इस प्लान की वैधता 30 दिनों की बताई गई है वहीं इसके साथ 10 जीबी हाई-स्पीड डेटा और BSNL ट्यून की सर्विस भी दी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो करें

Join The Discussion