BJP से नाराज हुए मुकेश सहनी, गृह मंत्री अमित शाह से करेगे शिकायत

BJP से क्यो है नाराज मुकेश सहनी बिहार एनडीए में मची खलबली के बीच मुकेश सहनी अचानक से दिल्ली आ गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने वृहस्पतिवार को गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का टाइम मांगा है।

BJP

BJP

दिल्ली पहुंचने से पहले सहनी ने अपने विधायक दल के साथ पटना में एक मीटिंग की, जिसके बाद वो तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सूत्रों के मुताबिक सहनी अमित शाह से मिलकर यूपी में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और पार्टी में टूट की अटकलों पर गृहमंत्री से मदद की गुहार लगाएंगे।

गौरतलब है कि बीते 25 जुलाई को मुकेश सहनी यूपी के वाराणसी में फुलन देवी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन वहां के प्रशासन की ओर से उन्हें हवाई अड्डे से ही वापस भेज दिया गया।

जिसके बाद नाराज सहनी ने बिहार एनडीए की एक बैठक का ये कहते हुए बहिष्कार किया कि उनकी बात गठबंधन में नहीं सुनी जाती है।

डार्क सर्कल को दूर भगाएं सिर्फ दो दिनों में

मुकेश सहनी के एनडीए की बैठक का बहिष्कार करने के बाद से बिहार की सियासत गरमा गई है। वहीं सहनी को पार्टी में टूट का भी डर सता रहा है, जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी विधायकों के बरगलाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बिना नाम लिए BJP पर निशाना साधा और कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। टूट की कोई संभावना नहीं है। जो लोग पर्दे के पीछे से खेल खेल रहे हैं, वो सावधान हो जाएं।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

 

Join The Discussion