Bjp ने की शुरू की यूपी में तैयारी 2022 के लिए, शुरू होगी आज रात से बैठक

Bjp की तैयारी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सक्रिय हो गई है चुनाव को लेकर राज्य के 83 सांसदों की बैठक आज बुधवार को होने वाली है बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) भी मौजूद रहेंगे।

Bjp

Bjp

उत्तर प्रदेश के Bjp सांसदों की बैठक आज रात 8 बजे दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में होगी जिसमें सभी 61 बीजेपी सांसद और 22 राज्यसभा सांसद मौजूद होंगे संगठन के सभी बड़े नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) के अलावा सुनील बंसल, राधा मोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी बैठक में होंगे।

बीजेपी की इस अहम बैठक का एजेंडा 2022 चुनाव होगा बैठक में सभी सांसदों को उनके इलाके की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उत्तर प्रदेश के सभी मंत्री बैठक में होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस मीटिंग में रहेंगे।

माता पिता की सेवा करने वालो को मिलेंगे 10 हज़ार रुपये, मोदी सरकार ने किया ऐलान

प्रदेश के 6 क्षेत्रों की बैठक

दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर bjp प्रवक्ता हीरो वाजपेयी का कहना है कि ऐसी बैठकें समय-समय पर होती रहेंगी ये बैठकें 28 और 29 जुलाई को हो रही है प्रदेश के 6 क्षेत्रों की बैठक है बैठक में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी और संगठन मंत्री मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि सांसदों से उनके क्षेत्र की स्थिति और उनकी समस्या जानी जाएगी सांसदों को 2022 के चुनाव को लेकर कार्ययोजना दी भी जाएगी पहले भी अमित शाह जब राष्ट्रीय अध्यक्ष थे तब भी ऐसी बैठकें होती रही हैं।

दो दिवसीय बैठक

Bjp सांसदों को चुनाव के लिए जिम्मेदारी देने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व में यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में दो दिवसीय बैठक आज बुधवार से शुरू हो रही है, जिसमें यूपी के सभी सांसद शामिल हो रहे हैं माना जा रहा है कि सांसदों से फीडबैक लेने के साथ ही पार्टी 2022 के चुनाव का खाका तैयार करेगी।

दिल्ली में bjp उत्तर प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों ब्रज, पश्चिम, कानपुर, अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों के साथ बैठक करेगी बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion