बिना छतरी के सेटअप बॉक्स के मार्किट में मची खलबली

बिना छतरी का सेटअप बॉक्स मार्किट में आ गया है भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) ने हाल ही में डीटीएच और केबल के नियम में बदलाव किया है जिसके बाद अब टीवी देखने पहले से महंगे हो गया है जिसके कारण ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ट्राई के निर्देश पर सभी ऑपरेटर्स और ब्रॉडकास्टर्स ने चैनल्स की कीमत ग्राहकों के लिए सार्वजानिक कर दी हैं इससे ग्राहक कीमत और पसंद के हिसाब से चैनल चुन सकेंगे।

लेकिन इस नए नियम के चलते ग्राहकों को पहले से कहीं ज्यादा मासिक कीमत चुकानी पड़ रही है वही फ्री -टू-एयर चैनल के लिए 130 का मासिक शुल्क अलग से देना पड़ रहा है ऐसे में जो ग्राहक प्राइवेट डीटीएच और केबल के महंगे रिचार्ज परेशान हैं उनके लिए मार्केट में उपलब्ध बिना छतरी वाला सेट टॉप बॉक्स एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है ये सेट टॉप बॉक्स एडवांस्ड फीचर्स के कारण मार्केट में खलबली मचा रहा है।

इस सेट टॉप बॉक्स को छोटे कॉम्पैक्ट साइज में पेश किया गया है जिसे कही भी पॉकेट में कैरी कर ले जाया जा सकता है यानि आपका मनोरंजन हमेशा ऑन-द-गो होगा इसके साथ ही यह सेट टॉप बॉक्स बिना छतरी यानि बिना डिश एंटीना के काम करेगा सबसे खास बात की इसे इंटरनेट से कनेक्ट कर चलाया जा सकता है जिसके लिए इसमें वाई-फाई और लेन केबल की सुविधा दी गयी है।

इंटरनेट से जुड़ जाने के बाद इस सेट टॉप बॉक्स पर 1000 से अधिक चैनल्स देखने को मिल जाते हैं इस सेट टॉप बॉक्स को मार्केट में 1,500 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है जिसे ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट के अलावा ऑफलाइन मार्केट से भी खरीदा जा सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion