बिना बॉयफ्रेंड के रहती है ये अभिनेत्री जो रह चुकी है मिस इंडिया

आज कल एक से बढ़ कर एक खबर सुनने को मिलती है इसलिए सोचा आपको भी कुछ शेयर किया जाएं बॉलीवुड और हॉलीवुड में यह देखा जाता है कि जब तलाक हो जाता है तो पति और पत्नी दोनों ही जल्द ही जीवन साथी को ढूंढ लेते हैं बिना जीवन साथी के जिंदगी जीना बहुत ही मुश्किल वक्त होता है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

क्या एक भी चलाते है पेटम तो आपके लिए है ये खुशखबरी आप जरूर पढें

ब्रेस्ट कैंसर होने से पहले देता है ये संकेत

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो तलाक लेने के बाद भी बिना बॉयफ्रेंड के रह रही है हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम संगीता बिजलानी है संगीता बॉलीवुड के 80 की दशक की बहुत ही शानदार अदाकारा रही है।

संगीता ने 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीता है संगीता बिजलानी ने 1988 में आई फिल्म कातिल से लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू किया था इन्होंने 1996 में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी लेकिन 2010 में तलाक हो गया था।

तलाक के 8 साल के बाद भी संगीता बिना बॉयफ्रेंड के रह रही हैं और इनका अफेयर सलमान खान के साथ भी चला थानमोहम्मद अजहरुद्दीन का ज्वाला गुट्टा के साथ अफेयर को लेकर संगीता ने अजहरुद्दीन से तलाक ले लिया था।

संगीता ने अंतिम फिल्म 1997 में ABCD की थी संगीता बिजलानी कातिल के अलावा त्रिदेव, जय शिव शंकर, गुनाहों का देवता, हातिमताई, खून का कर्ज़ सहित कई शानदार फिल्में कर चुके हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म ‘अजहर’ मे भी संगीता बिजलानी का जिक्र किया गया है।

इतना हो गया लेकिन आज भी ये अभिनेत्री अकेले रहती है आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरुर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *