Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

भौहें खोलती है शादी शुदा जीवन के राज

0

हेल्लो दोस्तों हम आपको बताते है कि भौहें क्या राज खोलती है जिन जातको की भौहें धनुष के आकृति समान होती है या उनकी भौहें दोनों ओर से झुकी हुई होती हैं ऐसे जातक बहुत ही भाग्यशाली होते हैं ऐसे जातक कलात्मक विषयों में रूचि रखते हैं और आर्थिक मामलों में इनकी हमेशा प्रगति होती है।

जिनके आईब्रो आपस में जुड़े हुए होते हैं वह लोग बहुत ही मतलबी होते हैं मगर इनकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी और खुशियों से भरपूर होती है इसके साथ ही इन्हें अपने जीवन साथी से पूरा योगदान मिलता है।

जिन व्यक्तियों की भौहें सीधी और घनी होती है वह खुशमिजाज और जिंदादिल होते हैं।

सामुद्रिक शास्‍त्र के मुताबिक जिन लड़कियों की भौहें छोटी होती हैं वह महिलाएं बहुत मेहनती होती हैं और उन्हें अपना जीवन बिताने के लिए किसी की आवश्यकता नहीं होती है।

कहा जाता है कि जिन लोगो की आइब्रो पतली और कम घनी होती है वह काम से जी चुराने वाले होते हैं। ऐसे लोग लापरवाह भी होते हैं, सामुद्रिक शास्‍त्र के अनुसार ऐसे लोगो के बारे में कहा जाता है कि कोई भी ज़रूरी काम इनके विश्वास पर नहीं छोड़ना चाहिए।

जिन लड़कियों की भौहें अर्धचन्द्राकार होते हैं वह बहुत सौभाग्यशाली और सुखी होती हैं इसके साथ ही वह अधिक महत्वाकांक्षी होती हैं और समाज में अपना नाम रोशन करती है।

जिन लड़कियों की भौहों के बाल बड़े होते हैं उनकी वैवाहिक जीवन कुछ ज्यादा रोमांस भरा नहीं होता है इन्हें पति के सुख की कमी का एहसास होता है क्योंकि एेसी औरतो के पति उनसे ज्यादातर दूरी बनाए रखते हैं जिन महिलाओं की भौहें तनी हुई होती है वह परिवार में अपना प्रभाव दिखाने वाली होती हैं ऐसी महिलाओं का संबंध अच्छा नहीं होता क्यों इनके बीच प्यार की कमी होती है।

दोस्तों भौहें हमारे बहुत से राज खोलती है आज हमने ये आपको बताया है आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.