भारत से अकेले गया ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड देखने के लिए लगी भीड़

0

भारत से खिलाडी जाने के लिए हुआ तैयार खिलाडी लोगों ने मचाई भीड़ भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैच औऱ तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी सीरीज का पहला मुकाबला 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा इस सीरीज के लिए टीम इंडिया रविवार (20 जनवरी) को ऑस्ट्रेलिया से न्यूजीलैंड पहुंची वहीं सिर्फ एक खिलाड़ी भारत से न्यूजीलैंड गया।

इन्हें भी जरूर पढें – 

कैसे बन सकते है इनकम टैक्स ऑफिसर कौन डिग्री होनी चाहिए

जियो ने दिया 101 रुपये का ऑफर आज ही कराये

यह खिलाड़ी है 19 साल के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल, जो सोमवार को न्यूजीलैंड को न्यूजीलैंड पहुंचे उन्होंने न्यूजीलैंड पहुंचकर मोहम्मद सिराज और खलील अहमद के साथ एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

वह पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन केएल राहुल के सस्पेंड होने के बाद उन्हें टीम में मौका मिला है।

साल 2018 की शुरूआत में न्यूजीलैंड में ही खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत को चैंपियन बनाने में अहम किरदार निभाने वाले शुभमन गिल को लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में मौका मिला है।

शुभमन ने 2018 में इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैड और न्यूजीलैंड के दौरे पर 7 मैचों में 55.83 की औसत से 335 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे।

इसके अलावा शुभमन ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में भी अपना जलवा बिखेरा शुभमन ने पंजाब के लिए खेले गए 9 मैचों में 77.78 की औसत से 1089 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 3 शतक औऱ 7 अर्धशतक जड़े और उनका बेस्ट स्कोर 268 रन रहा।

बता दें कि शुभमन इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं अपने पहले सीजन के 13 मैचों में उन्होंने 203 रन बनाए थे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...