भारत मे लॉन्च हुआ सबसे पतला फ़ोन, कीमत है इतनी

0

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार फोन को लांच करने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने आज नई दिल्ली में अपने एक दमदार फोन हुआवेई पी थर्टी को एक इवेंट के दौरान लांच करेगी, इवेंट के दौरान हुवावे एक और फोन से भी पर्दा उठा सकती है, यदि फोन की लॉन्चिंग समय की बात की जाए तो यह फोन 12 बजे इवेंट में लांच किया जाएगा, इवेंट शुरू होने के बाद आप एंबेड किये लिंक के प्ले बटन पर क्लिक करके इस फोन की और खासियत के बारे में जान सकते हैं।

यदि इस फोन में भारत में कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 75,000 तय की गई है जो कि ऐसा कहा जा रहा है कि यह भारतीय बाजार में आईफोन की बिक्री पर पूरी तरह से अंकुश लगाने में कामयाब रहेगा, वैसे इसमें रैम की बात करें तो यह फोन आठ जीबी रैम के साथ आता है, तथा इस स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए बयालीस सौ एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

यह स्मार्टफोन तीन से चार वेरिएंट में उतारा गया है तथा उन्हीं के अनुसार कीमत भी तय की गई है, ताकि आप अपनी क्षमता के अनुसार अपने फोन के आसानी से खरीद सकते हैं, यदि इस फोन में सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित चलने वाला दमदार फोन है।

और इस फोन में आपको डुअल सिम और ड्यूल वोल्टी कनेक्टिविटी की भी सुबिधा प्रदान की गई है तथा इसके अलावा फ्रंट पैनल पर पतले बेजल भी दिखाई दे रहे हैं, इस हैंडसेट में आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान किया गया है, और वही प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन ऑक्टा कोर किरिन 980 प्रोसेसर के साथ लैस है, और इस फोन में वायरलेस चार्जिंग के अलावा फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा प्रदान दी गई है, वहीं रियर में तीन कैमरे हैं तथा फ्रंट में आपको बत्तीस मेगापिक्सल का एक दमदार कैमरा दिया गया है।

इसी के साथ आप इस फोन में टेन एक्स की जूमिंग सुविधा भी प्रदान की गई है, इतने दमदार फीचर्स से लांच होने वाला यह फोन या फिर इस फोन के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन भारतीय बाजार में उथल-पुथल मचाने में सक्षम रहेगा, क्योंकि यह फोन अब तक का सबसे लाजवाब फोन माना जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...