भारत की सबसे लंबी बॉलीवुड अभिनेत्री देखे कौन है वो

0

आपने अभिनेत्रियों तो बहुत देखी होगी जिनकी बहुत लंबाई है हिंदी सिनेमा जगत में अगर सबसे ऊंचे कद वाली अभिनेत्रियों की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण और सुष्मिता सेन जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में शायद बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि वह भारत की सबसे लंबी अभिनेत्री है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल इक्यावन में लीड रोल में नजर आ चुकी अभिनेत्री प्राची तेहलान भारत की सबसे लंबी अभिनेत्री है, कहा जाता है कि प्राची तेहलान की लंबाई की वजह से ही उन्हें टेलीविजन धारावाहिकों में काम मिलने लगा।

प्राची तेहलान की हाइट 1.8 मीटर हैं और उनका जन्म एक जाट परिवार में हुआ है, खास बात यह है कि मात्र 7 साल की उम्र से ही प्राची तेहलान स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई थी और वह कॉमनवेल्थ गेम में इंडिया की यंगेस्ट कप्तान भी रही है।

प्राची तेहलान की कप्तानी में ही भारत ने श्रीलंका में पहला सिल्वर मेडल जीता था, प्राची तेहलान का कहना है कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उनके कद काठी को देखकर उन्हें टेलिविजन सीरियल में काम करने के लिए ऑफर आने लगे जिसके बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रख लिया।

प्राची तेहलान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2015 में स्टार प्लस के पॉपुलर शो सीरियल दीया और बाती हम में एक सह-कलाकार के रूप में की थी, जिसके बाद उन्हें सीरियल इक्यावन में लीड रोल ऑफर हुआ।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.