भाजपा से जीत गए सनी देओल जान ले कितने वोटों से हुई जीत

ऐसा क्या कह दिया सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी कामयाबी मिल गई है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की कोशिश रंग ला गई है और देश की बड़ी हस्ती बीजेपी के साथ सियासी सफर शुरू करने आ गई है हम बात कर रहे हैं फिल्मी हीरो सनी देओल की जिन्होंने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने पार्टी में शामिल होते ही दमदार बयान दे दिया है। आइए जानें सनी ने क्या कहा है।

भाजपा मुख्यालय में हुआ स्वागत

मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में हलचल नजर आई इसकी वजह थी हीरो सनी देओल का बीजेपी में शामिल होने का कार्यक्रम जिसके लिए पार्टी सुबह से तैयारी कर रही थी। करीब 12 बजे रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल के साथ सनी देओल ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उनको भाजपा की प्राथमिक सदस्यता भी ग्रहण करवाई गई।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

मेनका गांधी ने बोल दिया मुसलमानों को लेकर बाद बयान

आडवाणी ने पुलवामा हमले को लेकर दिया बयान

हाल ही में अमित शाह ने की थी मुलाकात

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में पुणे जाकर सनी देओल से मुलाकात की थी उन्होंने ही सनी को बीजेपी में आने के लिए राजी किया इसकी वो लगातार कोशिश कर रहे थे।

पार्टी ने सनी को लेकर बड़ी योजना भी बनाई है। उनको लोकसभा चुनावों में उतारने की तैयारी हो रही है। पार्टी उनको गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है।

जानें बीजेपी में आते ही क्या बोला सनी

सनी देओल मंगलवार को भाजपाई हो गए उन्होंने पार्टी में आते ही दमदार बयान दिया। सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। अभिनेता ने दमदार बयान देते हुए अगले पांच साल तक मोदी को ही पीएम देखने की बात कह दी।

वो बोले कि मैं मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं क्योंकि उन्होंने पांच साल में बहुत काम किया है वो बोले कि मैं विकास देखना चाहता हूं इसी वजह से बीजेपी में आया हूं। अभिनेता ने ये भी कहा कि मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा बल्कि काम करके दिखाऊंगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion