भाग्यवान बनना चाहते है तो करे ये काम

0

हेल्लो दोस्तों हर व्यक्ति चाहता है कि वो भाग्यवान बने अर्थात हर व्यक्ति चाहता है कि उसी का भी धान की हानि ना हो और उसके घर में सुख समृद्धि F बनी रहे लेकिन कई बार बहुत मेहनत करने पर भी आपका भाग्योदय नहीं होता दोस्तों अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए ये बातें अपनाये,ये आपको भाग्यशाली बनने से मदद करती है।

मेन गेट के पास पेट पौधा रखें

दोस्तों अक्सर मेन गेट से कई प्रकार की एनर्जी प्रवेश करती है फिर चाहे वह नकारात्मक हो या सकारात्मक इसीलिए नेगेटिव एनर्जी को रोकने और पॉजिटिव एनर्जी को बढ़ाने के लिए घर या दुकान के मेन गेट के आस-पास सुंदर और खुशबूदार पौधे लगाने चाहिए पर एक बात का ध्यान रखें की पौधे कांटेदार या नुकीले ना हो ऐसे पौधे नेगेटिविटी को बढ़ाते हैं।

Also Read –

शनिवार को करे ये उपाय

बुधवार के दिन करे ये उपाय

हिंसा दर्शाती फोटो ना लगाएं

घर या दुकान में कभी भी हिंसा दिखाने वाल फोटो नहीं लगानी चाहिए खासतौर पर घर या दुकान की दक्षिण-पश्चिम दिशा में तो बिल्कुल भी नहीं लगानी चाहिए क्योंकि कहा जाता है कि यह कोना रिश्तो से संबंधित होता है इसलिए परेशानियां खत्म करके भाग्योदय के लिए हिंसक दृश्य या हिंसक जानवरों के फोटो घर या दुकान में कभी नहीं लगानी चाहिए।

तिजोरी या गल्ले मे लगाए आईना

अपने घर या दुकान की तिजोरी या गल्ले में नीचे और ऊपर की और आईना लगाना चाहिए ऐसा करना बहुत शुभ माना जाता है ऐसे हमदानी अधिक होती है और पैसा भी कई गुना बढ़ जाती है कभी भी आपकी आर्थिक स्थिति हमेशा अच्छा वनी रहेगी साथी गल्ले में चांदी या सोना का सिक्का रखना बहुत अच्छा माना जाता है।

दूर करे सीढ़ी संबंधी दोष

दोस्तों कई बार घर या दुकान में बनी सीढ़ी भी आपकी परेशानी का कारण बन सकती है सीधी चढ़ाव वाली सीडीयो अच्छी नहीं माना जाता है सीढ़ियां तिरछे या घुमावदार चढ़ाव वाली अच्छी होती है आपकी भी घर या दुकान में ऐसी सीडी है तो हटा दीजिए।

अगर आप इन बातों अपने ले तो देखना आप जल्दी ही भाग्यवान बन जाओगे आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं ऐसी ही और जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।