बदल लें ये सेटिंग फिर चलाये नए चैनल फ्री में

हम आपको एक नई सेटिंग बताने जा रहे है जिससे आप फ्री में चैंनल देख सकेंगे हाल ही में ट्राई ने कई नए नियम निकाले थे जिसके बाद से डीडी फ्री डिश से बहुत सारे लोग प्रिय चैनल्स हटा लिए गए हैं हटाये गये चैनल्स में 4 बड़े ब्रॉडकास्टर्स के चैनल्स शामिल हैं इसमें स्टार, सोनी, जी और वायकॉम 18 के चैनल्स शामिल है।

जब से यह सारे चैनल हटाए गए हैं तब से डीडी फ्री डिश ग्राहकों के बीच में काफी हाहाकार मच गया है क्योंकि डीडी फ्री डिश ग्राहकों के पास मुफ्त मनोरंजन के लिए एकमात्र सहारा है लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे सेटेलाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप एक से एक बेहतरीन चैनल फ्री डिश पर चला पाएंगे।

डीडी फ्री डिश में इन चैनल्स को पाने के लिए आपको केवल एक सेटिंग में बदलाव करना होगा जिसके बाद डीडी फ्री डिश ग्राहक मुफ्त में मनोरंजन से भरपूर चैनल्स का मजा उठा सकेंगे।

इसके लिए आपको अपनी फ्री डिश एंटीना को Badrsat 26.EAST पर सेट करना होगा इसके बाद आपको अपनी डीडी फ्री डिश सेट टॉप बॉक्स में ऐड न्यू प्रोग्राम में जाकर नई TP भरनी होगी।

जिसमें आपको LNB में 09750 भरना होगा।

इसके बाद Trans Freq में 11270 के साथ 27500, V, OFF को सेट करना होगा।

सिग्नल मिल जाने पर आपको स्कैन करना होगा।

जिसके बाद आपको MBC बॉलीवुड, MBC एक्शन और MBC मैक्स समेत ढेरों चैनल्स प्राप्त हो जायेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion