बदल गया मैच का समय, जरूर देखें मैच का नया समय

आज हम आपको मैच का नया समय बताने वाले हैं
भारत ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज का पहला मैच शुक्रवार चार दिसंबर को खेला जाएगा अभी तक दोनों देशों के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज हो चुकी है इस सीरीज में टीम इंडिया को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था पहले दो मैच सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम ने तीसरे वन डे में वापसी की उसे जीत कर सीरीज में अपना सफाया होने से बचा लिया वन डे सीरीज के मैच भारतीय समयानुसार सुबह नौ बजकर दस मिनट पर शुरू होते थे, लेकिन अब चुंकि T20 की बारी है, इसलिए इनके समय में आपको बदलाव नजर आएगा।

T20 सीरीज के तीनों मैचों की शुरुआत दोपहर बाद एक बजकर 40 मिनट से शुरू हो जाएगा इससे दस मिनट पहले टॉस होगा इसलिए अगर आपने अपने शेड्यूल को वन डे सीरीज के हिसाब से ढाल लिया था तो अब उसे बदल लीजिए, क्‍योंकि ये T20 सीरीज है, इसमें चार ही घंटे के मैच होंगे। जो 1:40 पर शुरू होंगे जल्‍दी ही खत्‍म भी हो जाएंगे।

भारत ऑस्ट्रेलिया के सभी मैच सोनी नेटवर्क पर लाइव आने वाले हैं जैसे वन डे सीरीज के मैच आपने देखे थे सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप हिंदी अंग्रेजी के साथ साथ तमिल तेलगू में मैच की कमेंट्री सुन सकते हैं Sony Ten 1 पर अंग्रेजी, Sony Ten 3 पर हिंदी कमेंट्री आएगी।

Sony Six पर दो भाषाओं में कमेंट्री सुन सकेंगे इसके साथ ही अपने मोबाइल पर भी मैच देख सकते हैं लेकिन आपको इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर जा सकते हैं मोबाइल में सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा, साथ ही उसके सबस्‍क्रप्‍शिन का चार्ज भी देना होगा।

ऑस्ट्रेलिया में भारत का T20 रिकार्ड अच्छा है. भारत ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया में नौ मैच खेले हैं, जिसमें से पांच बार भारत को जीत मिली है ऑस्ट्रेलिया तीन बार जीती है, जबकि एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका था भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कभी भी टी-20 सीरीज नहीं गंवाई है खास बात ये भी है कि टीम इंडिया के लगभग सभी खिलाड़ियों ने हाल ही में आईपीएल खेला था, इसलिए T20 में टीम इंडिया को लय पकड़ने में ज्‍यादा समय नहीं लगेगा।

ये हो सकती है प्‍लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन : आरोन फिंच (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डार्सी शॉर्ट, मोसेस हेनरिक्स, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड एडम जैम्पा।

भारत की संभावित प्‍लेइंग इलेवन : विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Join The Discussion