बाबा रामदेव ने पतंजलि 4जी सिम लॉन्च किया

0

बाबा रामदेव ने पतंजलि 4जी सिम लॉन्च किया

बाबा रामदेव ने भी टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री मार ली उन्होंने रविवार में हरिद्वार के पतंजलि सिम कार्ड लॉन्च कर दिया इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से जाना जा रहा है बाबा रामदेव ने इसके लिए बीएसएनएल टेलिकॉम से हाथ मिलाया है।

Sim card

अभी ये सिम कार्ड मार्किट में नहीं आया है ये सिम कार्ड अभी सिर्फ पतंजलि के कर्मचारी और अधिकारी इस्तेमाल कर सकते है कुछ दिन के बाद ये पतंजलि के प्रोडक्ट के साथ 10 फीसदी पर डिस्काउंट पर मिलेगा।

बाबा रामदेव ने पतंजलि सिम कार्ड के लिए कुछ खास प्लान का इस्तेमाल किया है 144 रूपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कालिंग और 2 gb डाटा फ्री मिलेगा साथ ही 100 sms की सुविधा भी दी जायेगी ।

पतंजलि अपने सिम यूज़र्स को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी दी जायेगी बाबा रामदेव ने देश में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर्स बताए गए हैं और लोग पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड जल्द ही खरीद सकेंगे।’

पतंजलि सिम कार्ड का इस्तेमाल करने वाले को 5 लाख का जीवन बीमा और 2.5 लाख का स्वास्थ्य बीमा कवर दिया जायेगा रामदेव के प्रवक्ता तिजारावाला ने अपने कपड़ों के स्टोर खोलने की भी बात कही है जिसमे उन्होंने 5 हज़ार करोड़ का टारगेट भी रखा है इसमें वो लड़कियों और बच्चो के हाथ से बने हुए कपड़ो को रखेगे।

तिजारावाला ने ये भी बोला है कि सबसे पहले स्टोर पर हाथ से बने हुए कपड़ो को रखेगी और डेनिम के कपड़ो भी रखेगी इस स्टोर का नाम परिधान होगा इस स्टोर के 250 स्टोर खोले जाएंगे मरीजो को ध्यान में रख कर वो कपडे बनायेगे वो विदेश की कंपनी को वो भारत से भगा देना चाहते है।

बाबा रामदेव ने अब ऑनलाइन प्रोडक्ट खरीद सकते है रामदेव ने अपने पतंजलि के प्रोडक्ट पर काफी डिस्काउंट दिया है जिससे आम जनता को काफी फायदा हो रहा है ।

Loading...