बाबा रामदेव ने दी गारमेंट्स कपड़ें में एंट्री मिलेंगे सस्ते कपड़ें

0

जैसा की सब जानते है बाबा रामदेव जी कुछ न कुछ अच्छा करते ही है योग गुरु बाबा रामदेव ने अब गारमेंट्स इंडस्ट्री में भी पदार्पण कर लिया है और सोमवार की सुबह दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पतंजलि ब्रांड ने अपने पहले ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम का उद्घाटन बड़े धूमधाम से कर दिया।

इन्हें भी पढें –

1 अक्टूबर से लागू होगा ड्राइविंग लाइसेंस पर ये नियम आप भी पढें

जिनके पास नहीं है ड्राइविंग लाइसेंस उनके लिए खुश खबरी

जी हाँ, धनतेरस के मौके पर किये गए इस शो रूम उद्घाटन में बाबा रामदेव खुद मौजूद थे और साथ ही मशहूर पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी उपस्थित थे बता दें की पतंजलि परिधान संस्कार, आस्था, लिव फिट तीन नामों से बाजार में उतरा गया है।

साथ ही इंडियन स्टाइल के कपड़ों के साथ साथ ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम में वेस्टर्न स्टाइल के कपडे, गहने, फुटवियर और अन्य एक्सेसरीज समेत 3000 नए प्रोडक्ट्स बेचे जायेंगे।

स्पेशल त्योहारी सीजन के चलते दिवाली तक 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जायेगा इस शोरूम में स्पोर्ट्स वियर, कोट-पेंट, कुर्ता-पायजामा जो आपके फेस्टिव सीजन को और भी खास बनाएंगे।

इस अवसर पर खिलाडियों के लिए स्पेशल लंगोट भी लांच किया गया जो खिलाडियों को न सिर्फ गंभीर चोटों से बचाएगा बल्कि हर्निया जैसी बीमारियों से भी सुरक्षित रखेगा।

इस मौके पर बाबा रामदेव ने ये भी घोषणा करी की इस साला के दिसंबर तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खोले जायँगे पतंजलि ब्रांड की जीन्स की कीमत करीब 1100 रुपये की शुरूआती दरों से बेचीं जा रही है पुरुषों के सभी कपड़े ‘संस्कार’ नाम से, महिलाओं के सभी कपड़े ‘आस्था’ ब्रांड से बिकेंगे।

आप भी इसका लाभ उठाये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।