अपनी गर्लफ्रेंड को ये बातें जरूर बताएं कभी नहीं जाएगी आपको छोड़कर

0

हेल्लो दोस्तों हर इंसान चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसको कभी छोड़ कर न जाये अगर आपकी दोस्त लड़कियां अधिक हैं तो आप इन बातों को यदि लड़कियों को बताओगे तो वे आपको कभी भी छोड़कर नहीं जाएंगी दोस्तों अधिकतर कहा गया है ।

कि लड़कियों की भीड़ चाल चलने की आदत होती है और यह बात सच भी साबित होती है वह जो भी कार्य करती है तो वह किसी दूसरी लड़की को देखकर करती हैं लड़की कभी भी ऐसे लड़के को दोस्त नहीं बनाएगी जो सबसे अलग रहता हो लड़की हमेशा उसे ही दोस्त बनाना चाहती है तो पहले से ही चार लड़कियों में घिरा पड़ा होता है तो आप हर लड़की को बताओ कि आपकी बहुत सारी दोस्त हैं।

आप ये भी जरूर पढें –लड़के के पहली बार छूने पर क्या सोचती है लड़की

जब पहली बार आपकी एक लड़की दोस्त बनेगी तो धीरे-धीरे लड़कियों का पूरा समूह का फ्रेंड बन जाएगा वह लड़की आपके बारे में सोचेगी कि आपमें जरूर कुछ ना कुछ खास बात है इसीलिए आपकी इतनी फ्रेंड्स हैं वह आपको छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचेगी क्योंकि वह जानती है यदि मैं इसे छोड़ दूंगी तो इसके पास और भी लड़कियां है।

दोस्तों दूसरी खास बात यह है कि आप लड़कियों को बेकार की बातें बोलने से बचें आपने ऐसे बहुत से लड़कों को देखा होगी वह लड़कियों से फालतू बातें करते हैं तथा फिर भी उन्हें हंसाने में नाकाम रहते हैं। तो कृपया आप यह कोशिश भूलकर भी ना करें जब आप लड़कियों से बात करें तो हमेशा खुले मिजाज के रहें इससे उनकी नजर में आपकी इज्जत बनी रहेगी तथा फिर कभी भी वेआपको छोड़कर जाने के बारे में नहीं सोचेंगी।

अगर आप इन बातों को हमेशा ध्यान में रखोगे तो आपकी गर्लफ्रेंड आपको कभी छोड़ कर नहीं जाएगी।

Loading...