अपने ही घोषणापत्र पर दिया प्रियंका गांधी ने बयान

प्रियंका गांधी ने भी अपने ही घोषणापत्र पर कुछ दिया ऐसा बयान कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बड़ा कदम उठा लिया है पार्टी ने मंगलवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया चुनावी वादों की चाशनी में लिपटा ये घोषणापत्र लोक लुभावन है और इसमें गरीब से लेकर किसान सबके लिए कुछ न कुछ वादा किया गया है अपनी ही पार्टी के घोषणापत्र पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है जानें उन्होंने क्या बयान दिया है।

कांग्रेस ने दिल्ली में मंगलवार को प्रेस वार्ता की इस वार्ता सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, चिदंबरम जैसे बड़े नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी का मैनिफेस्टो जारी किया उन्होंने कई लोक लुभावन वादे किए हैं इनमें युवाओं को बिजनेस के लिए तीन साल तक मंजूरी न लेना, किसान के कर्ज न चुकाने पर सिविल केस दर्ज करने से लेकर गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देने जैसे वादे हैं।

कांग्रेस के घोषणापत्र पर पार्टी महासचिव ने भी चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने मैनिफोस्टो की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही युवाओं से अपील की है कि इस पत्र को जरूर पढ़ें  प्रियंका गांधी ने पहली बार वोट दे रहे मतदाताओं से भी इस मैनिफेस्टो को जरूर पढ़ने को कहा है इसके साथ ही ये भी कहा है कि देश के असल मुद्दों पर ही इस चुनाव को होने दें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion