आपका रुमाल बदल देगा आपकी क़िस्मत इस्तेमाल करे कुछ खास तरीके से

0

हर कोई रुमाल रखता है अपने पास फिर चाहे कोई छोटा बच्चा हो या फिर बड़ा इंसान लेकिन क्यों न कुछ खास तरीक़े से रखे जिससे हमें और कुछ भी फायदा हो जाएं इसलिए हम आपके लिए एक खास खबर लाये जिससे आपकी किस्मत बदल जायेगी।

 

● आप रूमाल को किसी प्रकार जेब में रख लेते हैं उसे किसी विशेष डिजाइन या मनचाह फोल्ड कर लेते हैं आपकी यह आदत आपको मुसीबत में दाल सकती है, या आपका बना हुआ काम बिगाड़ सकती है रूमाल को सदैव 4 या 6 बार मोड़कर रखना चाहिए ये अंक आप के लिए शुभकारी होंगे।

● आप किस प्रकार का रूमाल रखते है यह भी बहुत मायने रखता है यदि इस प्रकार का रूमाल रखते है, जिन में किनारों पर धागे निकले होते हैं ये रूमाल आपके लिए अनिष्टकरी सिद्ध हो सकता है।

● अधिक गहरे रंग का रूमाल न रखें सदैव हल्के रंग का रूमाल रखें यह आपकी स्वस्थ को अच्छा रखता है।

● यदि आप विचार करते हुए रूमाल सामने रखलेते हैं और विचार करे हुए उस पर पेन चलादेते या कुछ लिखते हैं यह आपके बनते हुए कार्यो को बिगाड़ सकता है।

● यह सबसे मुख्य बात है जिसका में अवश्य ध्यान रखना चाहिए कि रूमाल आप किसी के साथ साझा तो नही करते या किसी को देते तो नहीं यह आपके स्वस्थ को बिगाड़ सकता है।

आप इन बातों का जरूर ध्यान रखे आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...