अंबानी ने दिया जियो यूज़र्स को दिया तोहफा, लोगों को मिली खुशी

0

अंबानी को कोई नही जानता सभी जानते है। टेलीकॉम मार्केट में फ्री डाटा तथा फ्री कॉलिंग देने की शुरुआत जियो कंपनी ने सबसे पहले की थी जियो से पहले कोई भी कंपनी फ्री में कुछ भी उपलब्ध नहीं करवाते थी आपको पता ही होगा कि जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को प्राइम मेंबर तथा नॉन प्राइम मेंबर में डिवाइड किया था जिसमें प्राइम मेंबरशिप वाले ग्राहकों को नॉन मेंबरशिप की अपेक्षा ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करवाया जाता है।

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए ग्राहकों को ₹99 का खर्चा करना पड़ता है जोकि पूरे 1 साल के लिए चलती है लेकिन अब जियो ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह है कि मुकेश अंबानी की कंपनी जियो अपने मौजूदा ग्राहकों की प्राइम मेंबरशिप फ्री में रिन्यू कर रही है। मतलब के मुकेश अंबानी द्वारा जियो ग्राहकों को नया तोहफा दे दिया है, जिसमें पूरे 365 दिनों के लिए जियो की प्राइम मेंबरशिप बिल्कुल फ्री में मिल जाएगी मतलब के जियो ग्राहकों को ₹99 का सीधा-सीधा फायदा हो रहा है।

जियो प्राइम मेंबरशिप वाले ग्राहकों को किफायती कीमत में डाटा तथा बेहतरीन ऑफर उपलब्ध करवाये जाते हैं अगर आप भी जियो ग्राहक हैं तथा चैक करना चाहते हैं कि आप के नंबर पर जियो की प्राइम मेंबरशिप रिन्यू हुई है या नहीं तो इसके लिए आपको माई जियो ऐप में जाना पडेगा उसके बाद माय जियो ऐप में लेफ्ट हैंड साइड 3 लाइन का आइकन दिखाई देगा, उस आइकन के ऊपर क्लिक करना है।

क्लिक करने से ड्रॉपडाउन मैन्यू खुल जाएगा, जिसमें से आपको माय प्लान के ऑप्शन पर क्लिक करना है माय प्लान के ऊपर क्लिक करने से आपके जियो प्राइम मेंबरशिप की डिटेल सामने आ जाती है अगर आप के नंबर पर प्राइम मेंबरशिप रिन्यू हो गई होगी तो ग्राहकों को ( Your request to avail free JioPrime membership for a year has been registered successfully You can now enjoy JioPrime benefits for another year. Thank You!) लिखा हुआ मिल जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.