अखिलेश ने क्यो रोका ममता को इस पर मायावती ने किया ऐलान

ऐसा क्या हुआ जो मायावती ने किया ऐलान उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ के बीच एक बार फिर ठन गई है इसकी वजह है सपा प्रमुख को प्रयागराज जाने से रोका जाना जिसके बाद सपा में उबाल आ गया इस मुद्दे पर राजनीति भी गरमा गई है अखिलेश को रोकने पर मायावती और ममता बनर्जी दोनों बौखला उठी हैं उन्होंने सीएम योगी के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया है मायावती ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

जन धन खाता वालो के लिए आई बड़ी खबर सबको हुई हैरानी

राम मंदिर को देख कर सुप्रीम कोर्ट ने लिया फ़ैसला

प्रयागराज जाते वक्त रोका था

सपा अध्यक्ष इलाहाबाद विवि के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंगलवार को प्रयागराज जा रहे थे जब वो लखनऊ एयरपोर्ट पर अपने निजी जेट में चढ़ रहे थे उसी समय जिला प्रशासन ने उनको वहां जाने से रोक दिया था इस दौरान अखिलेश की अफसरों से बहस भी हो गई थी।

जानें ममता बनर्जी ने क्या कहा

सपा अध्यक्ष को लखनऊ में रोके जाने पर पश्चिम बंगाल की सीएम भड़क उठी हैं उन्होंने ट्विट करके बड़ा बयान दे दिया है ममता ने भाजपा पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाकर कहा कि योगी के राज में कोई पूर्व सीएम कॉलेज कार्यक्रम में भी नहीं जा सकता है।

अब जानें मायावती ने किया कौन सा बड़ा ऐलान

बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस मुद्दे पर राजनीति शुरू कर दी है और अखिलेश के साथ आकर खड़ी हो गई हैं उन्होंने योगी सरकार को तानाशाह बताकर इस पूरी घटना को लोकतंत्र की हत्या ही करार दे दिया है उन्होंने ऐलान कर दिया है कि ऐसी ऐसी आलोकतंत्रिक कार्रवाईयों का डट कर मुकाबला किया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर जानकारी आपको पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion