Airtel डिजिटल ने लिया एक बड़ा फैसला ,बंद करेगा ये चैनल

एयरटेल डिजिटल ने लिया एक बड़ा फैसला अगर आप Airtel Digital TV का उपभोक्ता हैं तो आपके लिए बुरी खबर है क्योंकि Airtel Digital TV अपने प्लेटफार्म से हटा दिया जाने का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसके पहले ही उन्होंने ऐसा नोटिस जारी किया था कि वे अपने प्लेटफार्म से रिमूव कर देंगे अब कई नहीं बल्कि लगभग 7 चैनल्स को Airtel Digital TV से हटा दिया जाने की नोटिफिकेशन आया है।

Airtel Digital TV के ओनर का कहना है कि अगर चैनल्स वाले हमारे साथ अग्ग्रिमेंट साइन नहीं किया तो हम Airtel Digital TV से उनके चैनल्स को हटा देंगे| इस लिस्ट में होम शॉप 18, प्रतिदिन टाइम, कलकत्ता न्यूज़, CTVN AKD Plus, Mathrubhumi News, न्यूज़ 7 तमिल और गुडनेस टीवी जैसे चैनल्स शामिल है।

इस सारे चैनल्स को लेकर Airtel Digital TV पर स्क्रोल में निचे चल रहा है रिपोर्ट में मुताबिक इन चैनल्स को Airtel Digital TV से 10 मई 2019 को हटाया जा सकता है लेकिन अगर वे सारे चैनल्स वाले अग्ग्रिमेंट साइन कर लेते हैं तो इन चैनल्स को हटाया नहीं जायेगा अब देखना यह है कि आगे क्या होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top