अभिनेत्री रुबीना दिलैक अब नहीं करेगी सीरियल में काम

0

क्या आप भी जानते है इस बॉलीवुड अभिनेत्री को वैसे तो इनको हर कोई टीवी पर देखना चाहता है सब की पसंदीदा अभिनेत्री है हम अभिनेत्री ‘रुबीना दिलैक’ की बात कर रहे है अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने मुख्य रूप से साल 2008 में Zee Tv पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘छोटी बहू’ में सिमरन गिल का किरदार अदा करने से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पहले सीज़न की सफलता के बाद रुबीना दूसरे सीज़न में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आई थी।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

क्यों नहीं आती टीवी पर नज़र लाखों लोगों की पसंद खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस

बंद होने चाहिए ये टीवी सीरियल क्योकि ये है सबसे ज़्यादा बोर

अक्षय कुमार की साली भी कम खूबसूरत नहीं फिल्मों में भी किया है काम

रुबीना काफी समय से Colors Tv पर प्रसारित हो रहा सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या का किरदार अदा कर रही थी पर अफसोस रुबीना अब शायद इस सीरियल से लंबी छूटी के बाद ही वापस लौटेंगी क्योंकि हाल ही यह खबर आई है कि रुबीना का स्वास्थ्य अब पहले के मुकाबले कुछ अच्छा नहीं रहा।

क्या हुआ रुबीना को

हाल ही में रुबीना ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि उनके सीरियल शक्ति के 1 एपिसोड की शूटिंग करते हैं उन्हें रेस्पिरेट्री इनफेक्शन हो गया है जिसके चलते उन्हें डॉक्टरों ने पूर्ण रूप से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है इसीलिए अब यह रुबीना किसी सीरियल में नज़र नहीं आएंगी।

आप भी क्या टीवी पर देखना चाहते है इस अभिनेत्री को हमे अपना जवाब जरूर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।