अभिनेता दिलीप कुमार जी को लेकर आई एक बड़ी खबर आप भी पढ़े

0

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को लेकर एक बुरी खबर आई है इस खबर को सुनने के बाद दिलीप कुमार के फैंस को काफी ज्यादा दुख पहुंचेगा जी हां आपको बता दें कि बेहतरीन अभिनेता दिलीप कुमार की बीते दिन अचानक तबीयब बिगड़ गई है इसलिए उनको रविवार की रात को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर की गई पोस्ट से मिली जिसमें ये बताया गया है कि उनको देर रात अस्पताल में एडमिट किया गया है उन्हें न‍िमोन‍िया का ट्रीटमेंट द‍िया जा रहा है उनके बेहतर सेहत की दुआ करें।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

शक्तिमान क्यों हुआ था बंद वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

अभिताभ बच्चन की जिंदगी से जुडी हुई कुछ खास बातें जो सबको पता होनी चाहिए

इस उम्र में भी लगती है बेहद खूबसूरत ये अभिनेत्री

आपको बता दें कि दिलीप कुमार के एक पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने दिलीप के ट्विटर अकांउट से ये जानकारी दी है आपको बता दें कि अब दिलीज का ये ट्वीटर अकाउंट फारूकी ही संभालते हैं इससे पहले दिलीप कुमार की तबीयब पिछले महीने 5 सितंबर को खराब हुई थी।

दिलीप को सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया था खैर ऐसे में हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है आपको बता दें कि आज दिलीप कुमार की उम्र 95 साल है ऐसी अवस्था में अब वो किसी सार्वजनिक मौकों पर नजर नहीं आते हैं।

दिलीप कुमार बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम लगती हैं उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उनको कई पुरस्कर से भी नवाजा गया है।

आप भी भगवान् से जरूर प्राथना करे की दिलीप कुमार से जल्दी से ठीक हो जाये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...