अब जल्द ही आने वाला है mi का लैपटॉप आप भी जान ले इसकी कीमत

अब तक शाओमी ने फ़ोन तो लॉन्च कर दिए है लेकिन अब लैपटॉप भी होंगे लॉन्च शाओमी रेडमी के स्मार्टफोन्स को लोगों ने बेहद पसंद किया, जिसके फलस्वरूप शाओमी अब अपना पहला लैपटॉप 11 नवंबर को मार्केट में उतारेगी शाओमी ने चीन में अपने Mi Notebook लैपटॉप 15.6 इंच मॉडल का एक नया संस्करण लॉन्च किया है।

Mi Notebook 15.6 इंच लैपटॉप पहले से ही कई प्रकारों में उपलब्ध है, जिसमें आठवीं-जनरल इंटेल कोर आई 5 और आठवीं-जनरल इंटेल कोर आई 7 चिपसेट कुछ मॉडलों पर 4 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है यह नया मॉडल 4 जीबी डीडीआर 4 मेमोरी के साथ-साथ 128 जीबी एसएसडी से लैस है लैपटॉप विस्तारणीय स्टोरेज स्लॉट के साथ आता है जो आंतरिक स्टोरेज में 32 जीबी जोड़ता है।

इसके अलावा, एमआई नोटबुक 15.6 इंच का नया कोर i3 संस्करण 7 प्रमुख इंटरफेस के साथ आता है इनमें यूएसबी 2.0GHz ईथरनेट पोर्ट, एचडीएमआई इंटरफेस, दो यूएसबी 3.0, हेडसेट जैक, तीन-इन-वन कार्ड रीडर इत्यादि शामिल हैं लैपटॉप की कीमत केवल $491 (35,500 रुपये) है जो इसे सबसे सस्ता EN 15.6 इंच का बनाता है।

यह 11 नवंबर को बाजार में आएगा हमें विश्वास है कि लैपटॉप जल्द ही चीन के बाहर उपलब्ध होगा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको ये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion