अब होगी जमकर बातें नही दिया किसी कंपनी ने इतना सस्ता प्लान

0

कंपनी ने दिया फिर एक नया ऑफर बीते दिनो सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने चुनिंदा सर्कल में कुछ गिने-चुने प्लांस को बंद करने का ऐलान किया था कंपनी ने इससे जुड़ा कोई भी रीजन अभी तक नहीं बताया है और इसी बीच कंपनी ने अपना एक नया प्लान टेलीकॉम सेक्टर में उतार दिया है इस प्लान के लांच होने के बाद ऐसा लग रहा है कि पुराने प्लान्स को बंद करके यह टेलीकॉम ऑपरेटर नये प्लांस उतार रहा है।

बीएसएनल का नया लांच हुआ प्लान ₹599 का है, जिसे खास तौर पर उन लोगों के लिए लाया गया है जो लंबे समय तक फोन पर बातें करते हैं ₹599 वाले बीएसएनल के नए प्लान की वैधता 180 दिनों की है 180 दिनों तक बीएसएनल अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड एसटीडी, रोमिंग और लोकल कॉलिंग की सुविधा दे रहा है इस प्लान में किसी तरह की इंटरनेट सुविधा नहीं दी जाएगी।

बीएसएनएल का यह नया प्लान वैलिडिटी एक्सटेंशन की सुविधा के साथ आता है इस प्लान की मदद से बीएसएनएल ग्राहक अपने अकाउंट की वैधता पूरे 180 दिनों तक बढ़ा सकते हैं।

बीएसएनल के ₹599 वाले प्लान के बेनिफिट्स चुनिंदा सर्कल में ही लागू किए गए हैं, इसलिए रिचार्ज कराने से पहले एक बार कंपनी से संपर्क जरूर कर लें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...