अब बढ़ने वाली है ठंड क्योकि होगी इन राज्यो में बारिश

0

कुछ राज्यो में बारिश होने की संभावना बढ़ रही है दक्षिण पश्चिम मानसून अगले कुछ घंटे में पूरे देश सेविदा हो सकता है तो वहीं दूसरी तरफ ठंड की बारिश के लिए जिम्मेदार उत्तर पूर्वी मानसून आने के लिए तैयार है अगर अगले 24 घंटे के मौसम की बात करें तो पंजबा, हरियाणा और दिल्ली समेत एनसीआर में बारिश की सम्भावना बनी हुई है। बारिश की वजह से इन इलाकों में तापमान में एक से दो डिग्री की कमी आ सकती है जिससे ठंड की शुरुआत हो जाएगी इसके अलावा हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी कहीं-कहीं बारिश के आसार हैं जबकि हिमाचल में अगले 48 घंटे में बारिश के साथ बर्फबारी की भी सम्भावना है।

इन्हें भी पढें – 

गिरते हुए बालो को कैसे बचाएं अपनाये ये टिप्स

असली और नकली चार्जर में क्या फर्क होता है

दक्षिण भारत में भी बारिश होगी

अगले 24 घंटे के भीतर केरल और कर्नाटक में कई जगहों पर तेज बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जाहिर किया है कर्नाटक में तटीय कर्नाटक के अलावा दक्षिणी हिस्सो में भी बारिश का अनुमान है इसके अलावा तेलंगाना और तमिलनाडु में भी कहीं-कहीं बारिश हो सकती है खासकर बेंगलूरू और चेन्नई में मध्यम बारिश होने के आसार हैं दूसरी तरफ, अँडमान और निकोबार द्वीप समूह समेत आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में बारिश की सम्भावना है।

मध्य और पूर्वोत्तर भारत में भी बरसात

कोंकण और गोवा में भी बारिश के पूरे पूरे आसार हैं जबकि महाराष्ट्र में भी कई इलाकों में बारिश आ सकती है मध्य महाराष्ट्र के कई हिस्से बारिश से भीग सकते हैं तो दूसरी तरफ उत्तर भारत के जम्मू कश्मीर में भी कहीं-कहीं बारिश हो सकती है दूसरी तरफ, सिक्किम और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में बारिश हो सकती है जबकि पूर्वोत्तर के असम और मेघालय समेत अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बरसात के आसार हैं।

आप हमें कमेंट करके जरूर बताये क्या आपके यहाँ भी बारिश हो रही है। आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।