आपके पास टीवी और फ्रिज नहीं है तो आपके लिए खुशखबरी

आप के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आई हूँ अगर आपके पास भी टीवी और फ्रिज और अन्य इलेक्ट्रॉनिक जैसे उपकरण नहीं है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि मोदी सरकार ने ऐसे लोगों के लिए बड़ा बदलाव किया है जिसके बारे में आप भी जानकर खुशी से झूम उठेंगे।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

क्या आप भी अपने मोबाइल फ़ोन पर कवर लगाते है तो पढ़े ये खबर

आप भीं लगाते है अपने फ़ोन मोबाइल फ़ोन पर स्क्रीन लॉक तो जरूर पढ़ें

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि मोदी सरकार ने दिवाली को लेकर एक ऐसा बड़ा बदलाव किया जिसे जानकर हर गरीब को राहत मिली है दरअसल दिवाली के समय में हाथ से बनी हुई मूर्तियों को जीएसटी के दायरे से बाहर कर दिया गया था जिसके बाद हाथ से बनी हुई मूर्तियों की कीमतों में गिरावट हुई है और गरीबों को भी काफी फायदा हुआ है चलिए हम आपको दूसरी बड़ी खबर के बारे में बताते हैं।

दरअसल जीएसटी की 28 वीं बैठक के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स की ऐसी कौन चीज है जिनको जीएसटी के दायरे में कम कर दिया गया है पहले जीएसटी पर 28% जीएसटी लगती थी अब 18% जीएसटी लगेगी इलेक्ट्रॉनिक एप्लाइंसेस जैसे कि टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन और भी बहुत से ऐसे घरेलू सामान जो हमारे दैनिक जीवन में प्रतिदिन उपयोग होते हैं।

आप भी इस योजना का लाभ उठाये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion