आप भी खर्च करते है फालतू पैसा तो करे ये उपाय

0

बहुत से लोग कुछ ज़्यादा ही पैसा खर्च करते है अगर आपको लगता है आपका पैसा नित्य फालतू जगह पर खर्च हो रहा है जिसके कारण आपकी आमदनी का कुछ पता नही चलता महीने के आखिर तक जेब खाली हो जाती है तो इस उपाय को करने से आपके जीवन मे हो रहे फालतू खर्च बंद हो जाएंगे और पैसा रुकना शुरू हो जाएगा यह उपाय आप किसी भी सोमवार से कर सकते है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

राशि के हिसाब से चुन ले अपना जीवनसाथी

इस महीने में शादी करनी होती है बेहद शुभ

दूध का बाहर निकलना शुभ होता है या अशुभ

आप किसी भी शिवालय जाए प्रातः वहां महादेव को जल अभिषेक करें “ऊँ नमः शिवाय” मन्त्र के उच्चारण के साथ एक चंंदन लगा हुआ बेल पत्र चढ़ाए और उसके पश्चात महादेव की आरती करे यह उपाय कम से कम 41 दिन नित्य करना है आप खुद देखेंगे कि आपके फालतू खर्च बंद हो गए है और धन भी रुकने लगा है।

शीघ्र विवाह के लिये – विवाह योग्य युवक व यु‍वतियां शीघ्र विवाह के लिए प्रत्येक गुरुवार नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करें भोजन में केसर का सेवन करने से विवाह शीघ्र होने की संभावनाएं बनती है ऐसे व्यक्ति को सदैव शरीर पर कोई भी एक पीला वस्त्र धारण करके रखना चाहिए विशेषकर गुरुवार के दिन पीला रूमाल साथ में रखें।

मनोकामना पूरी करने के लिये – किसी शनिवार को, यदि उस दिन “सर्वार्थ सिध्दि योग” हो तो अति उत्तम सांयकाल अपनी लम्बाई के बराबर लाल रेशमी सूत नाप लें। फिर एक पत्ता बरगद का तोड़ें उसे स्वच्छ जल से धोकर पोंछ लें तब पत्ते पर अपनी कामना रुपी नापा हुआ लाल रेशमी सूत लपेट दें और पत्ते को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें इस प्रयोग से सभी प्रकार की बाधाएँ दूर होती हैं और कामनाओं की पूर्ति होती है।

कोई भी तंत्र मंत्र उपाय तब तक कार्य नहीं करता जब तक आपका उसमें पू्र्ण विश्वास और समर्पण भाव ना हो।

आप भी कुछ दिन ऐसे ही करे और आपको फर्क जरूर दिखाई देगा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये आपको जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।