2 सितम्बर का राशिफल ,जानिए क्या कहते है आपके सितारे

हेल्लो दोस्तों राशिफल भी बहुत कुछ कहता है आप भी जाने अपनी किस्मत क्या कहते है सितारे।

राशिफल

मेष:-

आपको सही समय का इंतज़ार करना होगा अभी समय अनुकूल नहीं है और अभी इसका उपयोग करने से परिणाम भयानक हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन अनुकूल रहेगा I

वृषभ:-

प्यार के मामले में आज आप बहुत भाग्यशाली होंगे। परिवार से थोड़ी दूरी होगी। अपने साथी से सावधान रहें, आलस्य को आप पर हावी न होने दें। स्वास्थ्य की देखभाल करने की आवश्यकता है,।

मिथुन:-

आप अपने आप को एक अलग दिशा दे सकते है। माँ शेरावाली की कृपा से आप अधिक प्रसन्नचित महसूस करेंगे।करोबार के क्षेत्र के क्षेत्र में अच्छे अवसर मिल सकते है। परिवार का दिन अच्छा हो सकता है।

कर्क:-

आज जो लोग किसी को लव प्रपोजल को देने का विचार बना रहे हैं। वह इस कार्य को आने वाले कुछ समय के लिए टाल दें। सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है।

तुला:-

आप कुछ नए काम शुरू करने का भी मन बना सकते है.आपको इस काम में बहुत ही ज्यादा सफलता मिल सकती है आप अपने घर से किसी तरह का बिजनेस कर सकते है तो उसमें अच्छा आपको अच्छा फायदा हो सकता है।

धनु:

आप कुछ नए काम शुरू करने का भी मन बना सकते है.आपको इस काम में बहुत ही ज्यादा सफलता मिल सकती है आप अपने घर से किसी तरह का बिजनेस कर सकते है तो उसमें अच्छा आपको अच्छा फायदा हो सकता है।

कन्या:

लव लाइफ में नयापन लाने के लिए कुछ नए प्रयास कर सकते हैं। आप दूसरों के साथ सहयोगात्‍मक रवैया अपनाएंगे। नौकरी, व्‍यापार में तरक्‍की के योग हैं। निवेश से पहले बड़ों की सलाह लें।

सिंह:-

अपने साथी से प्राप्त हुए रोमांचक संदेश से आज आप फूले नही समाएंगे आज के दिन आक्रमक रवये से कोई कार्य नहीं करना है। बेहतर होगा कि शांतिपूर्ण प्रतिरोध की रणनीति बनाकर आगे कदम बढ़ाए।

वृश्चक:-

आपका बहुत अच्छा समय आने वाला है। आपकी प्रत्यय मनोकामना पूर्ण होने वाली है। अपना काम पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करें सफलता आपके कदम चूमेगी।

मकर:-

जीवनसाथी से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। आज आप फैसला करेंगे कि अपने साथी के साथ संबंध लंबे समय तक चलायें अथवा नहीं। कामकाज के प्रति जोष और जुनून देखने को मिलेगा।

कुंभ :-

आपका दिन काफी मनोरंजन पूर्ण तरीके से गुजरने वाला है आप अपने परम मित्रों के साथ एवं परिजनों के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं। पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे।

मीन:-

आपका कोई मित्र कारोबार में साझेदारी के लिये हांथ बढ़ा सकता है। आज आपके पास पर्सनॉल्टी से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए कई अवसर आयेंगे।

ऐसी ही रोज अपना राशिफल जानने के लिए हमारी पोस्ट को लाइक और फॉलो करें।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *