5 सितम्बर को किस राशि वालो की चमकेगी किस्मत

0

हेल्लो दोस्तों आपकी किस्मत क्या कहती है जानें हमारी पोस्ट में।

मेष राशि 

आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उलझें स्वजनों, स्नेहीजनों के व्यवहार से तकलीफ हो सकती है आपका मानभंग होने का प्रसंग न बने इसका ध्यान रखिएगा नए कार्य के प्रारंभ में बाधा आ सकती है जीवनसाथी के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी स्त्री मित्रों से हानि हो सकती है।

वृषभ राशि 

 आर्थिक आयोजन प्रारंभ में कुछ अड़चन के साथ पूर्ण होते हुए लगेंगे मित्रों-शुभेच्छकों के मिलन से आपको आनंद होगा व्यावसायिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पूंजी निवेश करनेवालों को चाहिए कि वे सावधानीपूर्वक पूंजी निवेश करें नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे।

मिथुन राशि 

आज आप थकान, व्यग्रता एवं प्रसन्नता का मिलाजुला अनुभव करेंगे निर्धारित कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे।वाणी और वर्तनी का ध्यान रखिएगा मध्याह्न के बाद आपकी समस्या दूर होती नजर आएगी  व्यवसाय में उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव होगा साथ काम करने वालों का सहयोग मिल पाएगा परिजनों के साथ समय आनंद से बीतेगा।

कर्क राशि 

आज आपका दिन आनंदित रहेगा, ऐसा गणेशजी कहते है तन और मन दोनों से आप स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे परिजन, स्नेहीजन एवं मित्रों से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी उनकी ओर से उपहार मिलेगा प्रवास एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे। शुभ समाचार मिलेंगे वैवाहिक सुख और संतोष की अनुभूति होगी मन में संवेदनशीलता बढ़ेगी।

सिंह राशि

आपको आज वाणी और वर्तनी में संपूर्ण संयम रखना पड़ेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं स्नेहीजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना होगा मध्याह्न के बाद का समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप नए कार्यो का प्रारंभ कर सकेंगे स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी कार्य में सफलता मिलेगी आर्थिक लाभ होगा।

कन्या राशि

आज आपको विविध क्षेत्रों से लाभ होने की संभावना है सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा मित्रवर्ग के लिए जो व्यय होगा वह लाभप्रद रहेगा प्रवास या पर्यटन भी होगा परंतु मध्याह्न के बाद आपका मन अनिश्चितता में उलझा रहेगा संबंधियो के साथ भेदभाव के प्रसंग उपस्थित होंगे क्रोध में किसी के साथ उग्र चर्चा न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा आरोग्य नरम-गरम रहेगा। आय की तुलना में व्यय अधिक होगा।

तुला राशि

गणेशजी के आशीर्वाद से दिन शुभफलदायक और लाभप्रद है मित्रों के साथ मिलना-जुलना या पर्यटन होगा कुटुंब में आनंद का वातावरण रहेगा संतान और जीवनसाथी से सुख संतोष अनुभव करेंगे नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आयवृद्धि होगी व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे उत्तम वैवाहिक जीवन का सुख प्राप्त कर सकेंगे।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज गृहस्थजीवन की सार्थकता आपको समझ में आएगी घर में आनंद उल्लास का वातावरण रहेगा आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होगा व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे और आयवृद्धि होगी नौकरी पेशावालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा उच्च पदाधिकारियों तथा बुजुर्गवर्ग से सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा स्वास्थ्य अच्छा रहेगा संतानों की तरफ से संतोष मिलेगा मानप्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

धनु राशि

आज के दिन आप के स्वभाव में उग्रता रहेगी और साथ में स्वास्थ्य कुछ कमजोर भी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं धार्मिक यात्रा या प्रवास की भी संभावना है व्यावसायिक क्षेत्र में विध्न या विवाद की आशंका है परंतु मध्याह्न के बाद कार्यालय के वातावरण में कुछ सुधार होगा कार्य में सफलता प्राप्त होगी कार्यक्षेत्र में आप का वर्चस्व बढ़ता रहेगा स्थावर संपत्ति के दस्तावेज हेतु समय अनुकूल है पिता की ओर से लाभ होगा, साथ ही आरोग्य में सुधार होगा।

मकर राशि

आज बीमारी के पीछे खर्च अधिक होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं आकस्मिक धन का खर्च भी हो सकता है पारिवारिक सदस्यों के साथ उग्र बहस न हो जाए इसका ध्यान रखिएगा बाहर के खान-पान की व्यवस्था को आज संभवतः टालिएगा निरर्थक वाद-विवाद या चर्चा से दूर रहिएगा।

कुंभ राशि

अनैतिक कृत्यों से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं वाणी पर संयम रखिएगा इससे पारिवारिक घर्षण को आप टाल सकेंगे प्रत्येक व्यक्ति, वस्तु या घटना को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखिएगा खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा क्रोध पर संयम रखिएगा आर्थिक रूप से तंगी रहेगी शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता बनी रहेगी।

मीन राशि 

आज बाहर घूमने-फिरने और मनोरंजन प्रवृत्तियों के लिए समय निकालेंगे परिजन और मित्रों का भी इस प्रवृत्तियों में समावेश करेंगे, जो कि उनके लिए भी आनंदप्रद रहेगी शारीरिक और मानसिक रूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे आपकी प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

आपकी किस्मत क्या कहती है हमे भी बताएं।

Loading...