आज भी इस उम्र में लगती है ऐसी सचिन की पत्नी आप भी देखे

0

सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता और हर कोई सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी का दीवाना था इनकी बल्लेबाजी का दर्शकों को सदैव इंतजार रहता था सचिन को क्रिकेट जगत का भगवान भी कहा जाता है सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर में कई विश्व कीर्तिमान स्थापित किए भारत सरकार द्वारा सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न पुरस्कार से नवाजा जा चुका है आज हम आपको सचिन तेंदुलकर की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

ये सबसे शक्तिशाली देश भारत को दे रहा है धमकी मोदी जी कर रहे है अनसुना

व्हाट्सअप वेब क्या है

फिटकरी से ठीक होती है ये बीमारियां आप भी जान ले

सचिन तेंदुलकर की पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर है अंजली तेंदुलकर दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक हैं नीचे दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंजली तेंदुलकर बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

अंजली 51 साल की हो चुकी है लेकिन इतनी उम्र में भी अंजली बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है क्या आपने कभी सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर को बिना मेकअप के देखा है बहुत ज्यादा ढूंढने के बाद सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर की ये तस्वीर हमने इंटरनेट से हासिल की है, जिसे हम आप लोगों के साथ साझा कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको क्या लगता है कि अंजली तेंदुलकर बिना मेकअप के कैसी लगती हैं?
आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अपने से 11 साल छोटी डॉक्टर अंजली से शादी की थी सचिन और अंजली तेंदुलकर के दो बच्चे भी हैं, जिनमें उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना करियर बना रहे है सचिन की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है और सारा दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं अगर जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।