आ गया पाकिस्तान से बदला लेने का समय नही होगी अब देरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पुलवामा हमले को लेकर सुनवाई दी है और कश्मीर को कड़ा संदेश दिया है और कहा है कि इस आतंकी हमला का बदला लिया जाएगा हमारे सैनिकों का बलिदान खाली नही जाएगा इस का असर आपको जरूर दिखेगा।

आज हमारे गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी श्री नगर गए है और उन्होंने वह पर तैनात सीआरपीएक अधिकारियों से बातचीत की और कहा कि पाकिस्तान पर जल्द से जल्द कार्रवाही करने का आदेश दिया अब सेना ऊपर से पूरी छूट मिल चुकी है ऐसा सुनने में आता है कि जल्द से जल्द पाकिस्तान की जनता तबाही देखेगी और वही सेना के जवानों ने गृहमंत्री को विश्वास दिलाया है कि वो पाकिस्तान की छाती पर तिरंगा फहराकर ही लौटेंगे ऐसा सुनकर राजनाथ सिंह जी को विस्वास हुआ है।

अब सेना ने पाकिस्तान के लिए अपनी 200 तोपें तैनात कर दी और अब आर या पार होगा भारत ने हमले की पूरी तैयारी कर ली है अब हम कभी भी ऐसा सुन सकते है कि भारत ने पाकिस्तान पर हमला कर दिया है गुरुवार को पुलवामा में पाकिस्तान ने जो हमला किया है और उसमें हमारे सीआरपीएक के 44 सैनिक शहीद हुए है।

पाकिस्तान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है और बोला है की हम इस हमले में शामिल थे सीआरपीएफ के जवानों ने कहा है कि हम इस आतंकी हमले का जल्द ही जवाब देंगे हम ये हमला न भूलेंगे और न ही माफ करेंगे।

ऐसा सुनने में आ रहा है कि सीआरपीएफ के जवान 24 घटें के भीतर पाकिस्तान पर हमला कर सकते है जवानों ने ये भी कहा है कि पाकिस्तान को खत्म करने के लिए हमे सिर्फ एक दिन की जरूरत होगी और हमे अब छूट मिल चुकी है।

पीएम ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए हैं दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ हैं पीएम ने कहा कि देश को सैनिकों के शौर्य पर उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है।

मोदी जी ने भी ये कहा कि पाकिस्तान ने ये बहुत बड़ी गलती कर दी और इसकी बदला उनको जरूर मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion