8000 में मिल रहा है इतनी बैटरी का स्मार्टफोन, कैमरा भी है जबरदस्त

सबसे पहले हम फोन में बैटरी और कैमरा देखते है
अगर आप 6000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है Infinix Smart 4 Plus को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा अभी तक फ्लैश सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो मंगलवार को अच्छा मौका है आइए आपको बताते हैं की कैसे और कहां से खरीद सकते हैं फ़ोन।

Infinix Smart 4 Plus की कीमत

इनफिनिक्स स्मार्टफोन 4 प्लस की कीमत 7,999 रुपये है हैंडसेट को फ्लिपकार्ट से फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए लेने पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा इसके अलावा हैंडसेट को 899 रुपये की ईएमआई पर लिया जा सकता है।

Infinix Smart 4 Plus के बारे में डिटेल्स
इनफिनिक्स के इस फोन में 6.82 इंच एचडी + डिस्प्ले दी गई है फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो ए25 प्रोसेसर मौजूद है।

स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और एक सेंकडरी कैमरा है सेल्फी के शौकीनों के लिए हैंडसेट में 8 मेगापिक्सलस फ्रंट कैमरा दिया गया है जो AI सपॉर्ट के साथ आता है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 डॉल्फिन पर चलता है फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top