8000 की कीमत में आया एक दमदार स्मार्टफोन

अगर आप भी फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो जरूर पढ़ें Motorola One Power स्मार्टफोन को आप छूट के साथ खरीद सकते हो कुछ समय के लिए फ्लिकार्ट इस फोन पर छूट दे रही है जिसका आप फायदा उठा सकते हो।

इस बात का तो आपको भी पता होगा कि फ्लिपकार्ट समय समय पर स्मार्टफोन्स पर छूट देती रहती हैं छूट के साथ आपको इस फोन पर कई आफर्स का फायदा भी देखने को मिलेगा। इस फोन पर 8,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं।

इस फोन की असल कीमत की बात करे तो इस फोन इसकी असल कीमत 18,999 रूपये है जो कि छूट के साथ 10,999 रूपये में मिल रहा हैं इस फोन को छूट के साथ खरीदने का यही मौका हैं आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन पर ये छूट सीमित समय के लिए दी जा रही हैं।

इस फोन को आप नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो, यानी कि आपको बिना ब्याज वाली ईएमआई पर इस फोन को खरीदने का मौका हैं इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा जिसका फायदा आप उठा सकते हो जो कि शर्तो पर आधारित हैं इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं।

इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करें तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व सामने की तरफ अगर आप सेल्फी लेना चाहते हो तो इसके लिए आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं फोन में रात के समय लाइट करने के लिए एलईडी फ्लैश दिया गया हैं इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top